बाजवा के बाद बिट्टू ने नाम लिए बिना सिद्धू पर बोला हमला, कहा -''गधों से शेर मरवा दिए''

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 12:27 PM (IST)

लुधियाना( हितेश): पंजाब कांग्रेस का नया प्रधान लगाने से पहले पार्टी में खींचतान दिन प्रतिदिन तेज हो रही है, इसके तहत जहां नवजोत सिद्धू द्वारा मौजूदा व पूर्व विधायकों के साथ की जा रही मीटिंगो को पद बचाने के लिए शक्ति प्रदर्शन करने के रूप में देखा जा रहा है वहीं पंजाब कांग्रेस प्रधान बनने के दावेदारों ने सिद्धू पर हमले तेज कर दिए हैं।

यहां बताना उचित होगा कि प्रताप बाजवा ने कहा है कि कर्नल को एकाएक जनरल नहीं बनाया जा सकता है लेकिन पहले लंबी रेस में घोड़ों की जगह खच्चर दौड़ाए गए इसलिए अब कोई भी फैसला लेने से पहले हाईकमान को वरिष्ठता व वफादारी का ध्यान रखना चाहिए। इसके ठीक एक दिन बाद एम पी रवनीत बिट्टू द्वारा नाम लिए बिना सिद्धू को निशाना बनाया गया है।

बिट्टू ने कहा कि पंजाब गधों से शेर मरवा दिए क्योंकि अब हाईकमान को भी समझ आ गया है कि जिन नेताओं के बारे में यह कहा जा रहा था कि उनके बिना चुनाव नहीं लड़ा जा सकता। वह बड़े-बड़े दावे करते हुए गब्बर सिंह बने हुए थे उनकी हवा निकल गई है। बिट्टू ने सिद्धू पर यह टिप्पणी भी की कि मिसगाइड मिसाइल हमारे ही तोपखाने पर गिर गई है। इससे पहले अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल द्वारा सिद्धू को मिसगाइड मिसाइल बताया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News