रवनीत बिट्टू की ''कैप्टन'' को सलाह, कही ये बड़ी बात (Watch Video)

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 12:32 PM (IST)

लुधियाना: लुधियाना से सांसद रवनीत बिट्टू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को सलाह देते कहा है कि पंजाब के अलग -अलग मुद्दों का हल करने के लिए वह जरूर कुछ सोचें क्योंकि अब तो चुनावों में सिर्फ़ 6 महीनें का समय ही रह गया है।  बिट्टू ने अकाली दल पर निशाना साधते हुए कैप्टन से अपील की कि आज अकाली दल की गलतियों के कारण हमें कैसे लोगों से सुनना पड़ रहा है।  

श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले को लेकर कैप्टन से अपील करते बिट्टू कहा कि बाकी रहते 6 महीने सभी काम छोड़ कर इन मामलों की सच्चाई जानने के लिए लगाए जाने चाहिएं। यदि ऐसा नहीं हुआ तो लोग हमें भी अकाली दल के बराबर दोषी ही समझेंगे। नशों के मामले में भी अकाली दल फंसा हुआ है और लोग सवाल पूछते हैं कि यह अभी तक बाहर क्यों हैं तो ऐसे हालातों में कई बार लोगों को जवाब देना मुश्किल हो जाता है। पंजाब में पहले ही किसानों का मुद्दा चल रहा है। रवनीत बिट्टू ने कहा कि अकाली दल के कार्यकर्त्ता रोजाना गांवों में जा कर रैलियां करते हैं, अलग -अलग ऐलान करते हैं और लोग उनसे अके पड़े हैं लेकिन बड़ी आशा से कांग्रेस सरकार की तरफ देख रहे हैं कि उनके साथ इंसाफ किया जाए।

उन्होंने कहा कि सारा काम सिर्फ़ अदालतों के सहारे नहीं छोड़ा जा सकता। बिट्टू ने एस. आई. टी. की रिपोर्ट के बारे बोलते कहा कि कोई भी रिपोर्ट सावर्जनिक क्यों नहीं होती। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने हमेशा लोगों की भलाई के लिए बड़े -बड़े काम किए हैं और उनके दिल में उनके लिए बेहद प्यार और सत्कार है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह कैप्टन अमरेंद्र सिंह के हर फ़ैसले में उनके साथ खड़े हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News