अलगाववादियों, नक्सलियों और जेहादियों का फ्रंट बन चुकी है ‘आप’ : कमल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 08:25 AM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल सिंह खैहरा के बाद पार्टी से निलंबित सांसद धर्मवीर गांधी द्वारा देश की एकता और अखंडता के विपरीत दिए गए बयानों की निंदा करते हुए भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य कमल शर्मा ने कहा कि ‘आप’ अलगाववादियों के नए फ्रंट के रूप में काम कर रही है। 
PunjabKesari

विपक्ष के नेता खैहरा द्वारा रैफरैंडम 2020 का समर्थन करने के बाद ‘आप’ के पटियाला से निर्वाचित सांसद ने अलग देश की मांग को संवैधानिक बताया है, जो तथ्यों तथा संविधान की व्यवस्था के विपरीत व अत्यंत निंदनीय है। उन्होंने कहा कि देश के विभाजन की बात करना या इसको समर्थन देना सीधा-सीधा देशद्रोह है और राज्य सरकार को दोनों नेताओं के विरुद्ध देशद्रोह का मुकद्दमा दर्ज करना चाहिए।PunjabKesari

कमल शर्मा ने कहा कि सांसद गांधी अलग देश की जिस मांग को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता बता रहे हैं वह भी तथ्यात्मक रूप से गलत है क्योंकि संविधान द्वारा प्रदत्त यह स्वतंत्रता निरंकुश नहीं और इसकी आड़ में देशद्रोह फैलाने की किसी को स्वतंत्रता नहीं है। खैहरा व धर्मवीर गांधी के बयान देशद्रोह की श्रेणी में आते हैं जो दंडनीय अपराध हैं। उन्होंने कहा कि खैहरा की पृष्ठभूमि अलगाववादियों से जुड़ी और धर्मवीर का संपर्क नक्सलियों से रहा है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News