Hoshiarpur : दिन-दिहाड़े महिला से लूट, कार सवार शातिरों ने बनाया निशाना

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 09:51 PM (IST)

हरियाना :  हरियाना पुलिस स्टेशन से जुड़े आसपास के इलाकों में आए दिन चोर तथा लुटेरे बिना किसी भय के चोरी तथा लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस अभी तक उन्हें पकड़ने में नाकाम सिद्ध हो रही है, जिसके कारण उनके हौंसले बुलंद होते जा रहे है।

ऐसी ही एक घटना में हरियाना-होशियारपुर मुख्य सड़क पर बिजली घर के निकट एक महिला लूट का शिकार हुई। लूट का शिकार हुई महिला कुलवंत कौर पत्नी सरदारा सिंह, निकट बिजली दफतर, हरियाना ने बताया कि वह आज सुबह 9 बजे के करीब अपने घर से बाहर मेन रोड पार करने के लिए खड़ी थी, तो हरियाना साईड से एक सफेद रंग की कार आई, जिसे एक बूढ़ा आदमी चला रहा था और उसके बगल वाली सीट पर एक बूढ़ी औरत बैठी थी और पीछे की सीट पर दो महिलाएं और एक बच्चा बैठा था।

उन्होंने मेरे पास कार रोकी, कार में बैठी एक महिला ने कहा तुम्हारी बहन आई है, उससे मिल ले, जब मैं उसको देखने लगी तो वह महिला मेरे साथ गले लग कर कार में ही बैठी मुझसे मिलने लगी। तो मिलने के बाद वे गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए। जाते समय कहने लगे कि वापिस आकर मिलते है। जब वे कार लेकर वहां से चले गए तो कुछ देर बाद मैंने अपना दाहिना हाथ देखा और बाजू में दो सोने की चूड़ियाँ, जिनका वजन 44 ग्राम के करीब था, जिसकी कीमत 2.5 लाख के करीब थी। जोकि गायब थीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News