BJP नेता तरुण चुघ ने घेरी AAP सरकार, उठाए कई सवाल

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 03:09 PM (IST)

चंडीगढ़: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ का कहना है कि पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहद खतरनाक स्तर पर पहुंच गई है। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर को भी घेरे में लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यकाल में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। गैंगस्टर दीपक टीनू के मानसा से पुलिस हिरासत से भागने से पता चलता है कि पुलिस गैंगस्टरों के साथ मिली हुई है। गैंगस्टरों के खिलाफ 'आप' सरकार की लड़ाई एक धोखा है।

तरुण चुघ ने कहा कि इसी तरह नशा तस्कर अमरीक सिंह भी पटियाला जेल स्टाफ की हिरासत से फरार हो गया, जिसके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि दोनों घटनाओं ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि 'आप' सरकार राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से विफल हो रही है। सीमावर्ती राज्य में ऐसा हो रहा है, जहां पाकिस्तान  की हमेशा नजर रहती  है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार की अधिक चिंता है और पंजाब के मामलों में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। दोनों राज्यों के भाजपा नेताओं को आम आदमी पार्टी की सरकार की नाकामी का पर्दाफाश करने का सुझाव दिया ताकि इन राज्यों के मतदाता 'आप' की योजनाओं के झांसे में न आ सके।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News