भाजपा चयन मेनिफेस्टोः हरदीप पुरी दरबार साहिब में हुए नतमस्तक

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 02:20 PM (IST)

अमृतसर (गुरिन्दर सागर): विधान सभा चयन को लेकर जहां हर एक राजनीतिक पार्टी की तरफ से उम्मीदवार के हक में प्रचार किया जा रहा है वहीं भाजपा की तरफ से आज अपना मेनिफेस्टो पत्र जारी करना है जिसके चलते भाजपा के मंत्री हरदीप पुरी अमृतसर पहुंचे और वह गुरुद्वारा शहीद गंज बाबा दीप सिंह में नतमस्तक हुए।

यह भी पढ़ें : पंजाब विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी के पंजाब दौरे से पहले फिर छिड़ा विवाद

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत करते कहा कि आज उनकी तरफ से भाजपा का पंजाब के लिए चयन मेनिफेस्टो पत्र जारी करना है जिसके लिए वह सबसे पहले सचखंड श्री दरबार साहिब नतमस्तक हुए फिर गुरुद्वारा शहीदगंज बाबा दीप सिंह में नतमस्तक हुए। इस दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते कहा कि आज उनकी तरफ से अपना चयन मेनिफेस्टो जारी करना है जिसके लिए वह आज गुरु घर आकर नतमस्तक हुए हैं और गुरु का आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ें : रवनीत बिट्टू का भाजपा को लेकर अहम बयान, CM चन्नी के लिए कही यह बात

इस दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते उन्होंने कहा की चरणजीत सिंह चन्नी जिसको कि कांग्रेस गरीब मुख्यमंत्री बता रही है और अब उसकी गरीबी बारे सारा खुलासा हो चुका है और वह अरदास करते हैं कि चरणजीत सिंह चन्नी जैसा गरीब उनके देश का हर एक नागरिक हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में भाजपा की सरकार आई तो पंजाब में हर तरह का माफिया बंद कर दिया जाएगा और पंजाब में डबल इंजन की सरकार बनाएंगे 

यह भी पढ़ें : कांग्रेस सांसद जसबीर डिंपा के नजर आने लगे बागी तेवर

जिक्रयोग्य है कि लगातार ही भाजपा की तरफ से अपने अब स्टार प्रचारक और मंत्री पंजाब भेजे जा रहे हैं और उनकी तरफ से उम्मीदवार के हक में प्रचार किया जा रहा है और दूसरी तरफ आज भाजपा की तरफ से अपना चयन मेनिफेस्टो भी जारी किया जा रहा है। अब देखना यह होगा कि भाजपा ने इस चयन मेनिफेस्टो जारी होने के बाद भाजपा के उम्मीदवार को कितना बल मिलता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News