झूठे वायदे करने पर भाजपा ने केजरीवाल, चन्नी और अकाली दल पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 06:07 PM (IST)

गढ़शंकर (शौरी) : भारतीय जनता पार्टी के पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा ने आज पत्रकारों के साथ बातचीत करते कहा कि पंजाब अंदर सत्ता पर कब्जा करने के लिए केजरीवाल, चरणजीत सिंह चन्नी और शिरोमणि अकाली दल में झूठे वायदे करने का जबरदस्त मुकाबला चल रहा है और हर कोई एक-दूसरे से आगे निकलने की दौड़ में लगा हुआ है।

उन्होंने दावा किया कि लोगों का इन तीनों पार्टियों से मन भर चुका है और लोगों को सिर्फ भारतीय जनता पार्टी से ही उम्मीद है जो अपने किए जाने वाले वायदों को पूरा कर सकती है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह किसी को कम नहीं समझते इसलिए वह हर पार्टी के साथ डटकर मुकाबला करेंगे। अपनी पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र को संकल्प पत्र का नाम देते उन्होंने कहा कि हम जो वायदे करेंगे वह पूरे भी करेंगे। चुनावी घोषणा पत्र के जल्द जन तक होने की बात भी कही।

कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ समझौते संबंधी उन्होंने कहा कि वह बतौर पार्टी राज्य प्रधान के तौर पर सभी 117 सीटों पर ध्यान केंद्रित करते हुए काम कर रहे हैं। अकाली नेता सिरसा के भाजपा में शामिल होने संबंधी उन्होंने कहा कि सिख धर्म के लिए उनके काम और श्रीनगर और अफगानिस्तान संबंधी उनके स्पष्ट स्टैंड हमेशा सराहनीय रहे हैं।

खेती बिल रद्द होने उपरांत पंजाब के बदले राजनीतिक समीकरणों संबंधी उन्होंने कहा कि श्री अकाल तख़्त साहिब से आया बयान काफ़ी बड़ा संदेश है। बताने योग्य है कि अश्वनी शर्मा आज यहां भाजपा के चारों मंडलों के प्रधानों और अधिकारियों के साथ मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। इस लड़ी के अंतर्गत वह गढ़शंकर में पहुंचे थे। इस मौके ज़िला प्रधान निपुन शर्मा और मंडल गढ़शंकर से प्रधान जसविन्दर राणा, मंडल प्रधान प्रदीप रंगीला, अश्वनी राणा और अमरजीत सिंह भिन्दा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में वर्कर और अधिकारी उपस्थित थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News