Ludhiana में चल रहा है मौ*त का काला कारोबार! बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 02:20 PM (IST)

लुधियाना : गैस माफिया का गढ़ बन चुके ग्यासपुरा इलाके में घरेलू गैस की पलटी मारने के दौरान हुए धमाके के कारण लगी आग में एक मासूम बच्ची सहित कुल 7 लोग बुरी तरह से झुलस गए। घटना के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए किराए के वेहड़े के मालिक के खिलाफ BNS की धारा 109 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों के खिलाफ की गई कार्रवाई के दौरान पुलिस ने सवाल उठाए थे कि किराए के वेहड़े में घरेलू गैस की अवैध डंपिंग की आड़ में गैस माफिया द्वारा खुलेआम मौत का काला कारोबार चलाया जा रहा था। इस गंभीर मामले के संबंध में मकान मालिक ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और न ही पुलिस को शिकायत दी, जिसके कारण मौके पर एक भयानक हादसा हो गया। गैस पलटने के दौरान लगी भयानक आग से जोरदार धमाके दौरान वेहड़े में रहने वाली मासूम बच्ची सहित 7 से ज्यादा लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं, जिनमें से 2 की हालत बेहद गंभीर है।

बता दें कि मौजूदा समय में शहर के विभिन्न इलाकों में गैस माफियाओं द्वारा मौत का काला कारोबार किया जा रहा है, जबकि संबंधित विभाग के अधिकारी और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मौन है। पिछले 2 महीनों के दौरान ग्यासपुरा, शेरपुर, टिब्बा रोड, जीवन नगर आदि इलाकों में घरेलू गैस की पलटी करने दौरान हो रहे विस्फोट से कई दर्दनाक घटनाएं घट चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद माफिया के गुंडे बेखौफ होकर मौत का काला कारोबार चला रहे हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News