धमाकों से दहला मकसूदा थाना, एक कर्मचारी गंभीर घायल

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 11:15 PM (IST)

जालंधर (राजेश, स.ह.): जालंधर के भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित थाना मकसूदां में देर शाम 7.40 बजे अचानक हुए 4 बम धमाकों से एस.एच.ओ. सहित 3 मुलाजिम घायल हो गए। थाने में लगे शीशे के दरवाजे व खिड़कियां टूट गईं तथा थाने के अन्दर खड़े वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

PunjabKesariथाने में हुए बम धमाके के बाद मौके पर पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. सुरेश अरोड़ा खुद जांच करने पहुंचे। हमले के पीछे आतंकवादी संगठन के हाथ होने की आशंका है। पुलिस कमिश्नर जालंधर पी.के. सिन्हा ने भी कबूला कि बम धमाके के पीछे आतंकवादी संगठन का हाथ हो सकता है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम थाना मकसूदां में पुलिस मुलाजिम ड्यूटी पर तैनात थे कि अचानक ही अन्दर एक के बाद एक 4 धमाके हुए। इससे थाना मकसूदां के प्रभारी रमनदीप सिंह, मंड चौकी का पुलिस मुलाजिम परमिन्द्र सिंह व थाने का संतरी घायल हो गए।

PunjabKesari

मौके पर थाने के बाहर बैठा एक व्यक्ति राजीव ने बताया कि अचानक ही थाने के अंदर हुए धमाकों के बाद पूरा थाना धुएं से भर गया। धमाके की आवाज 2 किलोमीटर तक दूर लोगों ने सुनी। घटना के तुरन्त बाद पुलिस कमिश्नर प्रवीन सिन्हा पुलिस अधिकारियों सहित मौके पर पहुंचे। 

PunjabKesari

आतंकी संगठन का हो सकता है हाथ : डी.जी.पी
बम धमाके की खबर के बाद मौके पर पहुंचे डी.जी.पी. पंजाब सुरेश अरोड़ा ने साफ शब्दों में कहा कि माहौल खराब करने के लिए आतंकी संगठन भी

PunjabKesari

इस साजिश को अंजाम दे सकते हैं या फिर कोई और भी। सुबह फोरैंसिक टीम आकर थाने में जांच करेगी कि बम में कौन से विस्फोटक पदार्थ थे। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News