शादी के समारोह में हुआ खूनी विवाद, चली गोलियां

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 02:45 PM (IST)

जालंधर (ब्यूरो): आमतौर पर शराब न पीने को लेकर कुछ लोगों में झगड़ा हो जाता है और बाद में मारपीट भी करते हैं, लेकिन लधेवाली क्षेत्र में इसके विपरीत हुआ और शराब का पैग न पीने को लेकर 2 पक्षों में विवाद हो गया। जानकारी के अनुसार बीती रात लाधेवाली इलाके में एक दोस्त के घर जागो कार्यक्रम में शराब नहीं पीने को लेकर विवाद हो गया।

साथ ही एक पक्ष के लोगों ने तेजदार हथियार से हमला कर 3 युवकों को घायल कर दिया। खून से लथपथ घायलों ने कार में बैठकर अपनी जान बचाई और कार में उनके खून के निशान साफ ​​नजर आ रहे थे। हालांकि किसी ने पुलिस को सूचना दी कि मौके पर गोलियां भी चली हैं, जिसके चलते सिनियर पुलिस के अधिकारियों के आदेश पर रामा मंडी थाने के थानाध्यक्ष अजायब सिंह व स्पेशल ऑपरेशन यूनिट के प्रभारी इंद्रजीत सिंह भी पहुंचे और घायलों से जानकारी लेने के बाद जांच शुरू की गई।

घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से एक युवक की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। घायलों की पहचान दिनेश कुमार पुत्र अमर कुमार निवासी संसारपुर गांव, दिवाशु पुत्र राज कुमार निवासी जालंधर छावनी व गंभीर रूप से घायल सुखपाल निवासी शालीमार गार्डन के रूप में हुई है। घायल दिनेश ने बताया कि उसके दोस्त के भाई की शादी होने के कारण उसके घर लधेवाली में बीती रात जागो समारोह था और उसे बुलाया गया था। इवेंट के दौरान शराब का दौर चल रहा था और उसका दोस्त धक्के से उसके साथ आए अपने दोस्त अल्बर्ट को शराब पीने के लिए मजबूर करने लगा। लेकिन अल्बर्ट ने शराब नहीं पिता था और उसने साफ मना कर दिया।

शराबी हादल में दोस्त ने गुस्से में पैग अल्बर्ट के चेहरे पर मार दिया और शराब उसकी आंखों में पड़ गई। कुछ दिन पहले अल्बर्ट की आंख का ऑपरेशन हुआ था, क्योंकि उनकी एक आंख में खराबी थी। दिनेश के मुताबिक इसका विरोध करने पर विवाद करने वाले दोस्त ने नशे की हालत में उस पर हमला कर दिया और बचाने आए दिवांशु व सुखपाल पर तेजदार हथियार से हमला कर दिया। वहीं, एस.एच.ओ. अजायब सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल घायलों के बयान दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरे पक्ष का आरोप है कि दिनेश व उसके साथियों ने जबरन उनके घर में घुसकर विवाद करना शुरू कर दिया और फायरिंग भी की। इस मामले की भी गहनता से जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News