सोशल मीडिया पर Video डालते ही ट्रोल हुए सन्नी देओल, यूजर्स ने लगाई क्लास

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2019 - 03:27 PM (IST)

गुरदासपुरः अभिनेता से  सांसद बने सन्नी देओल सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते ही यूजर्स के निशाने पर आ गए है। दरअसल, हाल ही में सन्नी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह हिमाचल की वादियों में घूमते नजर आए। इस वीडियो पर सन्नी के फैन्स अलग -अलग कमैंट्स कर उन्हें गुरदासपुर में वापस आने की सलाह दे रहे हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया 'आजा पंजाब अब तो जीत ही गया'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'भाई आजा अब पंजाब, कितनी ठंड खाएगा, तुझे जीताया गुरदासपुर की सेवा करने के लिए न कि जीतने के बाद तू चला जाए घूमने'। 

PunjabKesari

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा 'सर प्लीज कम बैक टू गुरदासपुर, बिकाऊज़ एवरीवन मिसिंग यूयर प्रैजैंस हेयर...'। बताने दें कि लोकसभा चुनाव की जीत के बाद गुरदासपुर को छोड़ हिमाचल की वादियों में सन्नी दयोल का लोगों को घूमना पसंद नहीं आ रहा है। लोग अब उन्हें गुरदासपुर में देखना चाहते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी लोकसभा मतदान संपन्न होने के तुरंत बाद सन्नी आराम फरमाने के लिए पर्यटन नगरी कुल्लू और मनाली की ठंडी वादियों में पहुंच गए थे। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार के तौर पर  गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News