मीका सिंह के गानों पर थिरके बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में मचाई धूम

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 06:08 PM (IST)

पंजाब डैस्क : देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी अब नजदीक आ गई है। इस शादी से पहले मुकेश अंबानी ने अपने गृहनगर गुजरात के जामनगर में एक भव्य प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया है, जहां फिल्मी सितारों सहित देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियां पहुंची हैं। इस बीच अंबानी परिवार ने मेहमानों के रहने के लिए खास इंतजाम किए हैं। पंजाबी गायक और गीतकार बी पराक और दिलजीत दोसांझ भी वहां पहुंचे हैं। वहीं पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने भी खूब धमाल मचाया। इस दौरान मीका सिंह ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के साथ भी डांस किया। इसका एक वीडियो मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान मीका सिंह ने हिंदी गानों की झड़ी लगा दी। 

यह भी पढ़ें- पुलिस प्रशासन में फेरबदल, DSPs के हुए तबादले, पढ़ें List

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे अनंत का प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में शुरू हो चुका है। तीन दिनों तक चलने वाले इस भव्य आयोजन के पहले दिन के कार्यक्रम बड़ी धूमधाम से हो रहे हैं। पूरे दिन जहां हॉलीवुड सिंगर रिहाना की परफॉर्मेंस छाई रही, वहीं बी-टाउन सेलिब्रिटीज ने भी अपनी मौजूदगी से लोगों का दिल जीत लिया। अब बारी है आयोजन के दूसरे दिन की। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का आज दूसरा दिन है। हालांकि पहले दिन की तुलना में आज कम कार्यक्रम होंगे, लेकिन अंबानी परिवार के लिए यह खास मौका किसी उत्सव से कम नहीं होगा। पहले दिन जहां सितारों ने शानदार स्टेज परफॉर्मेंस दी तो वहीं दूसरे दिन अंबानी परिवार अपने मेहमानों को सैर पर ले जाएगा। 

प्री-वेडिंग फंक्शन में दुनिया भर की हस्तियां शामिल होंगी। पहले दिन के भव्य समारोह के बाद आज मेहमानों का स्वागत पिकनिक की थीम पर किया जाएगा। साथ ही कल आखिरी दिन मेहमानों के लिए खास लंच और डिनर का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कई तरह के व्यंजन होंगे। इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, करीना कपूर समेत कई हस्तियां हिस्सा लेंगी।

यह भी पढ़ें-पंजाब में राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने फिर दी खुशखबरी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News