बीच सड़क पर बाइक सवारों ने रोकी बाउंसर की कार, फिर दाग दी 8 गोलियां, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 11:48 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील राज): घर लौट रहे कार सवार बाउंसर की सोमवार रात 11 बजे दो बाइकों पर सवार 4 युवक सैक्टर-38 वैस्ट के स्मॉल चौक पर आठ गोलियां मारकर फरार हो गए। पुलिस ने बाऊंसर को पी.जी.आई. में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सैक्टर-38 वैस्ट निवासी सुरजीत के रूप में हुई। हत्यारे राजस्थान नंबर की बाइक पर वारदात को अंजाम देने आए थे। हत्या के बाद हत्यारे सैक्टर-43 के रिहायशी इलाके में जाकर गायब हो गए। मलोया थाना पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार युवकों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया। वहीं, इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

घर लौट रहा था बाऊंसर सुरजीत
सैक्टर-38 वैस्ट निवासी बाऊंसर सुरजीत अपनी सियाज कार से घर जा रहा था। जब वह सैक्टर-38 वैस्ट चौक पर पहुंचा तो दो बाइक सवार चार युवकों ने उसकी गाड़ी के आगे बाइक खड़ी कर दी। सुरजीत ने जैसे ही गाड़ी रोकी तो बाइक सवार दो युवकों ने पिस्टल निकालकर सुरजीत पर एक के बाद एक आठ फायर कर दिए। गोली लगने से सुरजीत लहूलुहान हो गया और बाइक सवार चारों युवकों ने सैक्टर-43 की ओर बाइक दौड़ा ली। इतने में एक युवक ने गोली चलने की सूचना पुलिस को देकर हत्यारे बाइक सवार युवकों का पीछा किया।। सैक्टर-43 के रिहायशी इलाके में हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर गायब हो गए। वारदात की जानकारी मिलते ही एस.पी. सिटी विनीत कुमार, ए.एस.पी. नेहा यादव समेत अन्य पुलिस जवान मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल की जांच की और सबूत जुटाए। 

घटनास्थल से मिले गोली के खोल
मलोया थाना पुलिस को सैक्टर-38 वैस्ट के चौक से गोलियों के 8 खोल मिले है। वहीं, गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग घरों से बाहर आ गए थे। लोगों ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार युवक वारदात को अंजाम देकर फरार हुए हैं। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगालने में लगी हुई है। सुरजीत बाऊंसर की हत्या के पीछे बाऊंसरों के बीच में आपसी रंजिश हो सकती है। वर्ष 2017 में बाऊंसर मीत की हत्या में बाऊंसर सुरजीत का नाम आया था। पुलिस ने सुरजीत से मामले में पूछताछ भी की थी लेकिन बाद में पुलिस ने उसे क्लीनचिट दे दी थी। सूत्रों की माने तो बाऊंसर सुरजीत की हत्या के पीछे भी गैंगवार या आपसी रंजिश लग रही है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि बाऊंसर सुरजीत की हत्या पूरी योजना के तहत की गई है। हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने से पहले सुरजीत के आने-जाने के समय की रैकी की थी। हत्यारों को पता था कि सुरजीत रात के समय घर अकेला जाता है। इसी के चलते हत्यारों ने उसकी हत्या सैक्टर 38 वैस्ट के स्मॉल चौक पर की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News