Breaking: रवनीत बिट्टू को घर के अंदर किया नजरबंद,  हर तरफ पुलिस ही पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 01:53 PM (IST)

लुधियाना(हितेश): लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू का एक बार फिर सरकार और पुलिस से विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, पुलिस ने रवनीत बिट्टू को घर के अंदर ही नजरबंद कर दिया है और उनके पूरे घर को सील कर दिया गया है। दरअसल, कुछ दिन पहले नगर निगम कार्यालय में ताला लगाने के आरोप में रवनीत बिट्टू के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज की गई थी। 

इसके विरोध में बिट्टू द्वारा पुलिस कमिश्नर दफ्तर में प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तारी दी गई थी। हालांकि रवनीत बिट्टू को जमानत मिल गई थी पर उन्होंने कहा था कि उनके द्वारा आने वाले दिनों में अन्य सरकारी दफ्तरों को ताले लगाएं जाएंगे। इस दौरान बिट्टू द्वारा एक  कम्यूनिटी सैंटर का उद्घाटन करने की तैयारी की जा रही थी पर पुलिस द्वारा रवनीत बिट्टू को घर में नजरअंदाज कर दिया गया। 

घर के गेट को बंद करके बड़ी गिनती में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। उन्होंने क्मयूनिटी सैंटर का उद्घाटन करने पर जाने से रोकने के लिए पुलिस ने घर अंदर नजरबंद कर दिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि सुरक्षा कारणों के कारण रवनीत बिट्टू को घर अंदर नजरबंद कर दिया गया। उनके घर बाहर बड़ी गिनती में पुलिस को सुरक्षा तैनात कर दिया गया। बता दें कि रवनीत सिंह बिट्टू के साथ-साथ कांग्रेस के जिला प्रधान संजय तलवाड़ को भी घर अंदर नजरबंद किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News