Breaking : सरकारी स्कूल में लगी भयानक आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 11:28 PM (IST)

अमृतसर (सागर) : महानगर में आगजनी की बड़ी घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल डैम गंज में भयानक आग लग गई। घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई तथा आग पर काबू पाने की कोशिशें की गई। लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं कि काबू पाना मुश्किल हो रहा था। वहीं घटना की सूचना फायर ब्रिगेड विभाग को दी गई तथा मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।  

मौके पर खड़े लोगों का कहना है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है किस वक्त स्कूल में आग लगी तब वहां पर कुछ लोगों ने अपने घरों से पानी निकाल कर आग को बुझाने की कोशिश की धीरे-धीरे आग इतनी बढ़ गई कि उन लोगों का आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर बुलाया गया और पाइप गेट के कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

वहां पर खड़े कुछ लोगों का कहना है कि भगवान का शुक्र है की स्कूल में आग तब लगी जब स्कूल बंद था, अगर स्कूल खुला होता तो काफी नुकसान हो सकता था किसी की जान भी जा सकती थी। भगवान का शुक्र है कि अब तक कोई जानी माली नुकसान की कोई खबर नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News