लड़के के साथ बातें करने से खफा नशेड़ी भाई ने बहन को नहर में दिया धक्का

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 07:46 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र): थाना सिविल लाइन के अधीन पड़ती नजूल कालोनी के रहने वाले एक भाई ने बीती रात अपनी बहन को भाखड़ा नहर में इसलिए धक्का दे दिया क्योंकि वह उसके सामने अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ बातें करने से नहीं रुकी। वह बहन को भाखड़ा नहर में धक्का देने के बाद घर वापस आकर सो गया और सुबह जब मां ने पूछा तो उसने मां को बताया और मां ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने भाई बहादुर सिंह (23) के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। लड़की प्रीति (19) का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है।

इस संबंध में डी.एस.पी. सिटी-1 सौरव जिंदल ने बताया कि बहादुर सिंह का पहले अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया और उसकी मां सुनियारी देवी ने बहादुर सिंह की पत्नी को अपने पास सोने के लिए कहा और बहादुर सिंह के पास उसकी बहन प्रीति सो गई। रात को प्रीति फोन पर अपने ब्वॉयफ्रैंड से बातें कर रही थी तो बहादुर सिंह ने उसे रोका और जब वह न रुकी तो बहादुर सिंह ने कहा कि वह उसे भाखड़ा नहर में फैंक देगा। प्रीति ने जवाब दिया कि फैंक दे। इसी से खफा होकर बहादुर सिंह प्रीति को भाखड़ा नहर में फैंक कर वापस आकर सो गया। उन्होंने बताया कि परिवार के मुताबिक बहादुर सिंह नशा करने का आदी है। जब मां सुनियारी देवी ने पूछा तो बहादर सिंह ने बताया कि वह प्रीति को भाखड़ा नहर में फैंक आया है। पहले तो परिवार ने सच नहीं माना और लड़की की तलाश की परन्तु जब वह नहीं मिली तो पुलिस को सूचित कर दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बहादुर सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर लिया। यह घटना रात की है। अभी तक प्रीति का शव बरामद नहीं हुआ। इस मामले में अभी तक यह साफ नहीं हुआ कि बहादुर सिंह ने अपनी बहन प्रीति को कत्ल करने के बाद फैंका है या फिर जीवित को ही नहर में धक्का दिया है। दूसरी ओर देर शाम तक भोले शंकर डायवर्ज क्लब के प्रधान शंकर भारद्वाज की टीम के गोताखोरों की तरफ से शव की तलाश जारी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News