Hello..Hello..पुलिस, मेरे भाई की हत्या हुई है, परिवार वाले उसका अंतिम संस्कार कर रहे है!

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 11:11 AM (IST)

लुधियाना (राज): गांव लोहारा में एक युवक की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। उसके भाई और परिवार वालों बिना किसी को भनक बताए अंतिम संस्कार की तैयारी कर डाली। वे शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशानघाट ले गए लेकिन शहर से बाहर रहती बहन को पता चल गया और उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल कर शिकायत देकर आशंका जताई कि उसके भाई की हत्या हुई है लेकिन परिवार वाले उसका अंतिम संस्कार कर रहे हैं।

इस पर थाना डाबा की पुलिस तुरंत श्मशानघाट पहुंच गई और चिता पर रखे शव कब्जे में ले लिया। मृतक रवि कुमार शर्मा (32) की मौत का कारण स्पष्ट करने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया।गया है व वीरवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।प्राप्त जानकारी के मुताबिक रवि कुमार शर्मा ड्राइवरी करता था जबकि उसका भाई डेहलों के एक मंदिर में पुजारी है और बहन शादीशुदा है। उनकी मां की एक साल पहले मौत हो चुकी है व पिता अलग रहता है। गांव लोहारा में दोनों भाई अकेले ही रहते थे।

बुधवार को दोनों भाई घर पर थे। दोपहर को छोटा भाई खाना लेने के लिए घर से गया था। जब कुछ देर बाद वापस आया तो रवि फंदे से लटका हुआ था। उसने रवि को नीचे उतारा और नजदीकी अस्पताल लेकर गया मगर उसकी मौत हो चुकी थी। भाई ने रवि की आत्महत्या की किसी को सूचना नहीं दी और अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली। आस-पड़ोस को भी यही बताया कि कुदरती मौत हुई है। इसके बाद बाकी परिवार के साथ उसे श्मशानघाट ले गए थे। इस बीच मौत के बारे में रवि की बहन को भी पता चल गया था। उसने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को कॉल कर दी।उधर, मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि रवि ने आत्महत्या की है जोकि मां की मौत के बाद डिप्रैशन में चल रहा था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मौत का असल कारण स्पष्ट हो जाएगा। फिलहाल धारा-174 की कार्रवाई की गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News