Boyfriend के चक्कर में बड़ा कांड कर बैठी BSF जवान की पत्नी, हैरान कर देगा पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 07:40 PM (IST)

पठानकोट : आज से समय में रिश्ते तार-तार होते नजर आ रहे हैं। 7 फेरों के वचन निभाने वाले पति-पत्नी ही एक दूसरे की जान के दुश्मन बने हुए हैं। अवैध संबंधों के चलते ना कितने घर बर्बाद हो रहे हैं। इसी बीच एक पत्नी द्वारा अपने पति को मौत के घाट उतारने के लिए उसके खाने में जहर मिलने की खबर मिली है। ये मामला पठानकोट के बमियाल सेक्टर के पलाह गांव में देखने को मिला, जहां छुट्टी पर घर आए एक बीएसएफ जवान की अचानक तबीयत खराब हो गई। परिजनों ने उसे इलाज के लिए पठानकोट सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पता चला कि उसे खाने में जहर मिलाकर दिया गया है।

PunjabKesari

इसके बाद पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। बीएसएफ के इस जवान को उसकी पत्नी ने खाने में जहर दे दिया था, क्योंकि उसका गांव के ही एक युवक से अफेयर था और इसी बात को लेकर पीड़ित पति अपनी पत्नी को रोकता था, लेकिन वह प्रेमी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। इसी कारण पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को जहर दे दिया और मौके से फरार हो गई। फिलहाल इस बीएसएफ जवान की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है और परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

इसकी जानकारी देते हुए पीड़ित पति की मां ने बताया कि उनकी बहू ने रोटी में जहर मिलाकर उनके बेटे को दे दिया, क्योंकि उसका गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने यह कारनामा किया। पीड़िता की मां ने पुलिस से न्याय की मांग की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News