75वें स्वतंत्रता दिवस मौके पर कैबिनेट मंत्री धालीवाल ने तिरंगा फहराने रस्म की अदा

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 12:28 PM (IST)

गुरदासपुर (गुरप्रीत): गुरदासपुर के शहीद लेफ्टिनेंट नवदीप सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम में 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एक समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने तिरंगा फहराने की रस्म अदा की। धालीवाल ने देश के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि शहीद उनके देश की शान हैं, जिसकी वजह से आज वह आजादी का आनंद उठा रहे हैं। आम आदमी पार्टी लोगों को सहूलियत देने के लिए वचनबद्ध है जिसके तहत आज पूरे पंजाब में मोहल्ला क्लीनिक शुरूआत की गई है।

संबोधन के दौरान कैबिनेट मंत्री धालीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार पंजाब के सर्वपक्षीय विकास के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने पंजाब के किसानों के बारे में बात करते हुए कहा कि किसानों को सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। सरकार ने कई अवैध कब्जे छुड़वाए हैं। गैंगस्टरों पर नकेल कसने के लिए एक एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया गया है, जिसके चलते कई गैंगस्टरों को जेलों में बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही लोगों की स्वास्थ्य सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए पंजाब में मोहल्ला क्लीनिक बनकर तैयार हो गए हैं, जो आज से शुरू हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों का स्तर ऊंचा करने का काम किया जा रहा है ताकि पंजाब के बच्चों का भविष्य उज्जवल हो सके। मीडिया से बात करते हुए धालीवाल ने कहा कि पंजाब सरकार शहीदों के सपनों को पूरा करने के लिए काम कर रही है। पंजाब को कैसे समृद्ध बनाया जाए, इस पर भी काम किया जा रहा है। पंजाब में इस बार 75 मोहल्ला क्लीनिक स्थापित किए गए हैं। आने वाले समय में मकोड़ा पतन रावी नदी के पार रहने वाले लोगों के लिए मोहल्ला क्लीनिक भी उपलब्ध होंगे। इस मौके पर प्रशासन ने वी.आई.पी. व्यवस्थाओं पर कहा कि यह वी.आई.पी. कल्चर नहीं बल्कि सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News