राहुल-प्रियंका के भरोसे बैठे नवजोत सिद्धू दोनों से मुलाकात के बाद हैं गायब

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 08:28 AM (IST)

चंडीगढ़ (हरिशचंद्र): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा मंत्रिमंडल में किए फेरबदल के बाद सभी मंत्रियों ने नए विभाग का कामकाज संभाल लिया है लेकिन राहुल और प्रियंका के भरोसे बैठे नवजोत सिंह सिद्धू उनसे मुलाकात के बाद अभी तक गायब हैं और उन्होंने बिजली विभाग की नई जिम्मेदारी भी नहीं संभाली है।

PunjabKesari

सिद्धू द्वारा नया विभाग न संभालने के कारण गर्मी के मौसम में बिजली संबंधी बढ़ रही शिकायतों को देखते हुए मुख्यमंत्री फिलहाल खुद ही इसका जिम्मा संभाल रहे हैं। सूत्रों की मानें तो यदि सिद्धू का रवैया ऐसा ही रहा तो कै. अमरेंद्र और कड़ा फैसला लेकर इस विभाग की जिम्मेदारी किसी अन्य मंत्री को सौंप कर उन्हें पूरी तरह से फारिग भी कर सकते हैं।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री विभाग बदलने से लेकर एक महीने तक का इंतजार करेंगे। इसके बाद किसी अन्य अनुभवी मंत्री को इसका जिम्मा सौंपा जा सकता है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल को कैप्टन-सिद्धू के गिले-शिकवे दूर करने का जिम्मा सौंपते हुए राहुल गांधी ने उन्हें अपना नया विभाग संभालने के निर्देश दिए थे। अहमद पटेल ने इसके दो हफ्ते बीतने के बाद भी कै. अमरेंद्र से इस संबंध में न कोई मुलाकात की और न ही कोई बात की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News