गुरु गोबिंद सिंह स्टेडिमय में कैबिनेट मंत्री निज्जर ने फहराया झंडा

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 10:23 AM (IST)

जालंधर (सोनू): आज देश भर में 75वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसी तरह पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री इंदरबीर सिंह निज्जर ने जालंधर के गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में तिरंगा फहराया और मार्च पास्ट की सलामी ली। स्वतंत्रता दिवस को लेकर प्रशासन की ओर से पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं। स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान स्कूली बच्चे सामूहिक पी.टी शो, देशभक्ति गीत और विभिन्न कोरियोग्राफी, गिद्दा और भांगड़ा भी प्रस्तुत किए गए।

PunjabKesari

शहर की सुरक्षा कर रहे 2 हजार पुलिसकर्मी

15 अगस्त को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के लिए शहर में करीब 2000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। सभी कमिश्नरेट पुलिस अधिकारी भी शहर में सुरक्षा व्यवस्था के लिए स्व-तैनात हैं। यहां बता दें कि 14 अगस्त को श्री गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम को पूरी तरह से सील कर दिया गया था। पुलिस ने बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड द्वारा स्टेडियम और उसके आसपास के इलाकों के अलावा रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और शहर के कई अन्य हिस्सों में विशेष तलाशी अभियान चलाया था।

PunjabKesari

संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के लिए स्टेडियम के चारों ओर खुफिया कैमरे भी लगाए गए हैं, जिनका कंट्रोल रूम भी स्टेडियम में बनाया गया है। कंट्रोल रूम में बैठे कर्मचारी सी.सी.टी.वी. कैमरों के जरिए संदिग्धों पर खास नजर रखे हुए हैं। स्टेडियम, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों, शहर के भीतरी बाजारों और कुछ हिस्सों में सिविल कपड़ों में भी पुरुष और महिला पुलिसकर्मियों को विशेष रूप से तैनात किया गया है।

PunjabKesari

शहर के सभी प्रवेश बिंदुओं को विशेष रूप से सील कर दिया गया है। सभी अधिकारियों को आदेश दिया गया है कि दूसरे राज्यों के वाहन चालकों को चेकिंग के बाद ही शहर में प्रवेश करने दिया जाए। डी.सी.पी. जसकिरनजीत सिंह तेजा ने कहा कि 15 अगस्त को देखते हुए स्टेडियम में कार्यक्रम के दौरान और शहर में सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध करके ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि यातायात पुलिस अधिकारियों के साथ विशेष बैठक कर ट्रैफिक रूट प्लान तैयार किया गया है ताकि शहरवासियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News