कैबिनेट मंत्री सिंगला ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज,लोगों से की ये अपील

punjabkesari.in Wednesday, Apr 21, 2021 - 06:30 PM (IST)

 

संगरूर: पंजाब में कोरोना वायरस के संक्रमन बढ़ने की रफ्तार गंभीर होती जा रही है। वायरस के वापस लौटने व अपना प्रचंड रूप लेने के कारण प्रशासन हर स्तर पर इसके असर को कम करने में लगी हुई है।इसी बीच पंजाब के स्कूल शिक्षा और लोक निर्माण मंत्री पंजाब विजय इंद्र सिंगला ने लोगों से अपील करते हुए कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने को कहा है। साथ ही उन्होंने लोगों को जल्द से जल्द कोविड का टीका लगाने की भी हिदायत दी है।

बुधवार को सिविल अस्पताल संगरूर में कोरोना टीके की पहली डोज लगवाने आए विजय इंद्र सिंगला ने लोगों से वायरस के प्रति गंभीरता दिखाने, सेहत मुलाजिमों का सहयोग करने व जिम्मेदार बनने की अपील की। पंजाब में कोरोना को लेकर बरती गई सावधानियों को लेकर उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में सूबे में 3,251 टीकाकरण केंद्रों की स्थापना की गई तथा 26.10 लाख से अधिक लोगों को टीका लगाया जा चुका है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार जल्द ही 18 साल से अधिक आयु वर्ग वाले सभी व्यक्तियों के टीकाकरण की मुहिम चलाएगी। जिससे इस वायरस के चेन को तोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि उन की सरकार हर स्तर पर टीकाकरण केंद्र बनाकर लोगों तक इसकी पहुंच आसान बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार सेहत मुलाजिमों के साथ मिलकर दिनरात काम कर रही है। जिससे कोरोना वायरस के विरूद्ध थोड़े समय में ही ज्यादा लोगों को टीका लगाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prince

Related News

Recommended News