कार और पंजाब रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर, मची चीख पुकार

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2024 - 06:17 PM (IST)

जलालाबाद : फाजिल्का रोड पर बस्ती कालू वाला के पास आज सुबह एक कार और पंजाब रोडवेज बस की टक्कर से हादसा हो गया। इस हादसे में भले ही जानी नुकसान नहीं हुआ पर दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। प्राप्त जानकारी के अनुसार फाजिल्का से फिरोजपुर जा रही पंजाब रोडवेज की बस एफ-एफ नेशनल हाईवे मार्ग पर स्थित बस्ती कालू वाला के पास जा रही थी। इस दौरान जलालाबाद की तरफ से एक कार आ रही थी जो सड़क पर गहरे गड्ढे होने के कारण अनियंत्रित हो गई।     

पंजाब रोडवेज की बस और कार की आपस में टक्कर हो गई, जिसके चलते पंजाब रोडवेज की बस सड़क किनारे लगे बिजली मीटर बॉक्स से टकरा गई। यह हादसा इतना भयानक था कि जहां कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं रोडवेज की बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बिजली मीटरों में बस के टकराने से बड़ा हादसा हो गया और बस में बैठी सवारियां बाल-बाल बच गई। जैसे ही इस हादसे के बारे में बस्ती कालूवाला के लोगों को पता चला तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे और कार में फंसे एक व्यक्ति को बाहर निकाला, जिसे मामूली चोटें लगी हैं। 

मीडिया को जानकारी देते हुए मौके पर मौजूद रोडवेज बस के ड्राइवर ने बताया कि कार तेज गति से आ रही थी और अनियंत्रित होकर सड़क पर बने गड्ढे में जाकर इस कार की टक्कर बस से हो गई। उनके द्वारा बड़ी सूझबूझ से बस को बचाने की कोशिश की गई पर फिर भी बस सड़क किनारे लगे खंभे से टकराकर बिजली के मीटर बॉक्स से टकरा गई और बस में सवार यात्री बाल-बाल बच गए।

उन्होंने कहा कि यह दुर्घटना तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण हुई है, उन्होंने कहा कि कार चालकों या अन्य वाहनों के चालकों को कम गति से कार या अन्य वाहन चलाने चाहिए। वहीं इस मौके पर बस्ती कालूवाला के लोगों ने कहा कि यहां एफ-एफ रोड पर गहरे गड्ढे बने हुए हैं, जिस पर अक्सर ही तेज रफ्तार में वाहन गुजरने से हादसे हो रहे हैं। हर समय डर का माहौल बना हुआ है, जिसे लेकर बस्ती निवासियों ने अपने स्तर पर सड़क के कुछ गड्ढों में मिट्टी डाल दी गई थी। लोगों की मांग है कि खस्ताहाल हो चुकी इस सड़क की मरम्मत करवाई जाए ताकि यहां होने वाले हादसों से राहत मिल सके।    

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News