पिस्तौलनुमा चीज दिखाकर युवक से छीनी कार व चेन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 04:24 PM (IST)

फतेहगढ़ साहिब(जज्जी) : मैक्डोनल नजदीक जी.टी. रोड पर बने पुल नीचे सर्विस रोड से मंडी गोबिंदगढ़ के एक कपड़े के दुकानदार से पिस्तौल की नोक पर एक 3 तोले की सोने की चेन, एक लगभग 90 हजार रुपए की कीमत का मोबाइल और करेटा कार छीन लिए जाने का समाचार है। कार कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने माधोपुर बाईपास रेलवे फाटकों के पास से बरामद कर ली है।

दीपक कुमार पुत्र बलदेव कुमार निवासी गांधी नगर मंडी गोबिंदगढ़ ने बताया कि बीती रात लगभग 11:30 बजे वह राजपुरा से कार (पी.बी.-23 एक्स-9666) में आ रहा था कि मैक्डोनल नजदीक जब वह सरहिद की ओर रहा था तो कार सवार व्यक्तियों ने उसकी कार रोकी तो उस कार में 2 क्लीनशेव नौजवान निकले जिनके पास पिस्तौल जैसी कोई चीज थी। इनमें से एक व्यक्ति ने उसकी टांगों पर किसी लोहे की तीखी किरच जैसी चीज भी मारी जिससे वह डर गया। उनमे से एक व्यक्ति कार में ही चालक सीट पर बैठा रहा। उक्त व्यक्ति उसकी 3 तोले सोने की चेन और कार लेकर फरार हो गए।

इस दौरान घबराकर उसका 90 हजार रुपए कीमत का मोबाइल फोन भी कार में गिर गया था, वह भी कार के साथ ही चला गया। उसने तुरंत इसकी सूचना अपने दूसरे मोबाइल फोन से अपने पारिवारिक सदस्यों को दी और एक प्राइवेट अस्पताल में पहले अपना इलाज करवाया फिर इसकी सूचना थाना मुलेपुर पुलिस को दी। इस संबंधी थाना मुलेपुर के एस.एच.ओ. मनप्रीत सिंह दयोल और सब-इंस्पैक्टर जसवंत सिंह ने बताया कि दीपक कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दीपक की कार आज गांव माधोपुर बाईपास के पास रेलवे फाटकों नजदीक सड़क पर खड़ी मिल गई है। कार मिलने वाली जगह और छीने जाने वाली जगह पर एस.पी. (जांच) हरपाल सिंह, डी.एस.पी. (जांच) जसविंदर सिंह टिवाना, डी.एस.पी. रमिंदर सिंह काहलों, कुलवंत सिंह इंचार्ज सी.आई.ए. स्टाफ सरङ्क्षहद ने पहुंचकर जांच शुरु की। कार की ङ्क्षफगर प्रिंट विशेषज्ञ पुलिस की टीम ने भी जांच की है। दीपक कुमार का चैकअप सी.एच.सी. चनारथल कलां से करवा लिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस वारदात को अंजाम देने वाले गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News