पहले युवक के खर्चे पर गई विदेश, फिर करवा दिया ये काम

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 12:17 PM (IST)

फिरोजपुर(आनंद): आईलेट्स पास लड़की लड़के वालों का सारा खर्चा करवा कर अपने पति के साथ विदेश चली गई और वहां लड़ाई झगडा़ करके उस पर सेक्सुअल का केस डालने और धमकी देने और लडके वालों के साथ लाखों रुपए की ठगी मारने के आरोप में थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ 420, 120-बी, 506 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज किया है। 

पुलिस को दिए बयानों में अमृतपाल सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी तलवंडी भाई ने बताया कि उसके बेटे ओंकार सिंह की शादी जसप्रीत कौर के साथ हुई थी, जिसने आईलेट्स का कोर्स किया हुआ था और जिसके विदेश भेजने का सारा खर्च उन्होंने किया था। अमृतपाल सिंह ने बताया कि अब तक सारा फीस का खर्चा भी उनकी तरफ से किया था। तारीख 14 अगस्त 2019 को उसके बेटे ओंकार सिंह को कैनेडा ले गई और वहां लडाई झगड़ा करके उस पर सेक्सुअल का केस डाल दिया था और उसके बाद धमकी दी कि अगर तलाक न मिला तो सबको जान से मार देंगे। 

अमृतपाल सिंह ने बताया कि आरोपी सुखजिन्दर कौर पत्नी कुलवंत सिंह, कुलवंत सिंह पुत्र दलीप सिंह, मनप्रीत सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी नानक नगरी मोगा, सुखदेव सिंह पुत्र मेहर सिंह, तरनप्रीत कौर पत्नी मेहर सिंह निवासी बिलासपुर जिला मोगा ने मिलकर उसके साथ 46 लाख रुपए की ठगी मारी है। इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई बलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News