कूढ़े के ढेर से शव मिलने का मामला, परिजनों ने थाने के बाहर लगाया धरना, दी चेतावनी

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 04:16 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): गत दिवस थाना डिवीजन नंबर 3 के इलाके में एक सफाई कर्मचारी सन्नी की संदिगध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजनों ने आशंका जाहिर की है कि सन्नी की हत्या की गई है जिसके बाद परिजनों ने थाने के बाहर धरना प्रर्दशन किया था। गत दिवस इलाका पुलिस ने आश्वासन देकर धरना प्रर्दशन बंद करवाया।
परंतु कारवाई न होने पर परिजनों की  शनिवार सुबह से ही थाने के बाहर भीड़ लगनी शुरु हो गई।

मृतक के भाई बीरु का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज नही किया है। पुलिस 2 बार आरोपियों को पकड़ कर छोड़ चुकी है। आरोपियों को पुलिस पकड़ कर लाई परंतु उनकी थाने के भीतर खिदमत की गई है। एक आरोपी पुलिस का खासमखास है जबकि दूसरा एक नेता का नजदीकी है जिस कारण मृतक सन्नी के परिजन ओर ज्यादा आक्रोश में आ गए। परिजनों का आरोप है कि उन्हें 3 घंटे तक सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए खड़ा रखा गया परंतु पोस्टमार्टम नही हुआ। मृतक के भाई बीरु व अन्य सर्मथकों का कहना है कि जह तक सन्नी के हत्यारों को गिरफ्तार नही किया जाता है तब तक वे  सन्नी के शव का संस्कार नही करेंगे।

क्या था मामला

शुक्रवार को सन्नी का शव कश्मीर नगर के निकट कूढ़े के ढेर में मिला था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि सन्नी को नशा देकर उसकी ह्त्या की गई है। इस संबधी थाना डिवीजव नंबर 3 प्रभारी अमृतपाल शर्मा से संपर्क करने का प्रयास किया गया परंतु उन्होंने मोबाइल नहीं उठाया है। वही खबर लिखे जाने तक थाने के बाहर धरना प्रर्दशन जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News