नाबालिग लड़की के लापता होने का गरमाया मामला, परिवार वालों ने उठाया यह कदम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 03:56 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): थाना दीनानगर के अधीन आते इलाके की एक नाबालिग लड़की घर से स्कूल में पढ़ने के लिए आई थी जो पिछले एक महीने से लापता है जिस संबंधी दीनानगर पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाने के बावजूद पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई न करने और न्याय न मिलने के विरोध में माता-पिता ने और परिजनों ने नेशनल हाईवे दीनानगर पर पुलिस स्टेशन के सामने जाम लगा दिया और दीनानगर पुलिस प्रशासन और प्राइवेट स्कूल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

इस अवसर पर बोलते हुए नाबालिग लड़की के रिश्तेदारों और माता-पिता ने कहा कि उनकी लड़की जो नाबालिग है और दीनानगर के एक निजी स्कूल में पढ़ती है, लगभग एक महीने पहले घर से स्कूल आई थी और वापस घर नहीं लौटी। उसके लापता होने संबंधी दीनानगर पुलिस को  लिखित रूप से जानकारी दी है  लेकिन पुलिस द्वारा आज तक कोई तसल्लीबख्श कार्रवाई न करने के विरोध में सभी रिश्तेदारों और क्षेत्र निवासियों के समर्थन से पुलिस स्टेशन दीनानगर के सामने धरना दिया गया है।

उच्च अधिकारियों से मांग की गई है कि उनकी लापता लड़की की तलाश की जाए। यह धरना करीब एक घंटे तक चला। घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही डी.एस.पी. दीनानगर सुखविंदर पाल सिंह मौके पर पहुंचे और धरना दे रहे लोगों से बातचीत की। इस दौरान डी.एस.पी. ने आश्वासन दिया गया कि 4-5 दिनों में सारे मसले का समाधान कर दिया जाएगा। डी.एस.पी. के आश्वासन के बाद आखिरकार प्रदर्शनकारियों ने धरना समाप्त कर दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News