गलत साइड से आ रहे पुलिसकर्मी का कारनामा सी.सी.टी.वी. में कैद, मोटरसाइकिल सवार की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 03:07 PM (IST)

फगवाड़ा (मुनीष): फगवाड़ा में गलत साइड से जा रहे एक कार सवार पुलिसकर्मी ने एक लड़की सहित 2 लोगों को बुरी तरह कुचल दिया। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई जबकि घायलों को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है। उक्त हादसे की एक सी.सी.टी.वी वीडियो भी सामने आई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह पंजाब पुलिस का यह मुलाजिम फिल्मी अंदाज में सामने से आ रहे मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार देता है।

मौके से मिली जानकारी अनुसार उक्त हादसा उस समय घटा जब चंडीगढ़ बाइपास पर स्थित गांव भुल्लारायी फलाई ओवर नजदीक सर्विस रोड पर एक कार चालक जोकि गलत दिशा से आ रहा था। इस दौरान उसने पहले तो सड़क पर खड़ी एक 13 वर्षीय बच्ची को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया और बाद में आगे जाकर एक मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे दौरान बच्ची गंभीर रूप में घायल हो गई। घायल बच्ची की पहचान खुशी बेटी विनोद कुमार निवासी गांव खूगंड़ा के तौर पर हुई है। पीड़ित बच्ची के पिता विनोद कुमार ने आरोपी कार चालक पुलिस मुलाजिम पर सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

पुलिसकर्मी की तरफ से लड़की को टक्कर मारने के बाद भागते समय आगे जा कर फिर से गलत दिशा में जाते समय सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद कार चालक सहित तीनों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां डाक्टरों ने मोटरसाइकिल सवार को मृतक ऐलान कर दिया। पुलिस मुलाजिम की पहचान ए.एस.आई अमरीक सिंह पुत्र किरपाल सिंह के रूप में हुई जोकि थाना सदर में तैनात है। हादसे की सूचना मिलते ही थाना सदर के एस.एच.ओ. पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। थाना सदर के एस.एच.ओ. ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है और जो भी आरोपी हुआ उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News