फिर सुर्खियों में पंजाब की ये जेल, बरामद हुआ ये सब

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 02:23 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार ): फिरोजपुर की केंद्रीय जेल में एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, यहां  तलाशी अभियान के दौरान जेल प्रशासन ने 6 और मोबाइल फोन बरामद किए हैं और अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा बाहर से थ्रो किए गए 4 पैकेट में से तंबाकू की पुड़िया, सिगरेट की डिबिया, मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद हुआ है, जिस संबंधी थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस द्वारा 2 मामले दर्ज किए हैं।

उक्त जानकारी देते हुए थाना सिटी के ए.एस.आई. अयूब मशीन और एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को भेजे लिखती पत्र में जेल के सहायक सुपरडेंट गुरभेज सिंह और सुखजिंदर सिंह के अनुसार जेल सुपरडेंट बलजीत सिंह वैद के दिशा निर्देशो अनुसार जेल के स्टाफ द्वारा ब्लॉक नंबर 2 की बैरक नंबर 4 की अचानक तलाशी लेने पर हवालाती सुखजिंदर सिंह से सिम कार्ड के साथ एक मोबाइल फोन सैमसंग कीपैड और नई बैरक नंबर 3 और 4 की तलाशी लेने पर हवालाती मिंटू से सिम कार्ड के साथ एक मोबाइल फोन सैमसंग कीपैड और 2 अन्यों की तलाशी लेने पर एक मोबाइल फोन सैमसंग, एक मोबाइल फोन टच स्क्रीन ओप्पो और एक मोबाइल फोन लावारिस हालत में बरामद हुए। 

उन्होंने बताया कि बाहर से जेल के अंदर थ्रो किए गए 4 पैकेटो को जब खोलकर देखा गया तो उनमें से 23 पुड़िया जर्दा (तंबाकू ) , 2 सिगरेट की खुली हुई डिबिया, एक मोबाइल फोन सैमसंग कीपैड, एक मोबाइल फोन की बैटरी, एक चार्जर और एक डाटा केबल बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा दो नामजद हवा लाती है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News