चंडीगढ़ दौड़ेगा 8 अप्रैल को अंतरराष्ट्रीय मैराथन में

punjabkesari.in Saturday, Apr 07, 2018 - 06:24 PM (IST)

चंडीगढ़: चंडीगढ़ कल यानि रविवार सुबह यहां कैपिटल कम्पलैक्स में होने वाली अंतरराष्ट्रीय मैराथन में युवा से लेकर हर उम्र के शहर के निवासियों के अलावा पंजाब और हरियाणा सरकारों तथा चंडीगढ़ प्रशासन के सौ से अधिक आईएएस और आईपीएस अधिकारी भी दौड़ेंगे।   
 

चंडीगढ़ प्रशासन और डेली वल्र्ड प्रकाशन द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित इस मैराथन को पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक वी.पी. सिंह बदनोर हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे। मैराथन कई श्रेणियों में होगी जिसमें 42 किमी. की फुल और 21 किमी. की हॉफ मैराथन के अलावा दस और पांच किमी. की दौड़ अथवा पैदल चाल होगी। विभिन्न श्रेणियों की इन प्र्रतियोगिताओं के लिए कुल 12 लाख रूपए ईनाम भी जीतने का मौका होगा।

डेली वल्र्ड के कार्यकारी अधिकारी एच.एस. गुजराल ने बताया कि सभी प्रतिभागियों को टी शर्ट, आकर्षक पदक, प्रमाणपत्र, जलपान, एनर्जी ड्रिंक और पानी मुहैया कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि मैराथन के सुचारू आयोजन के लिए दक्षिण अफ्रीका के अंतरराष्ट्रीय मैराथन धावक स्टीफन वॉन डेर को इसका निदेशक बनाया गया है। इनके अलावा लगभग 800 प्रशिक्षित स्वयंसेवक भी मैराथन के आयोजन में सहयोग देंगे।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News