जो पंजाबी तोपों से नहीं मरे, डेढ़ इंच की सिरिंजों की भेंट चढ़ रहे : चरणजीत बराड़

punjabkesari.in Saturday, Jun 30, 2018 - 01:17 PM (IST)

पटियाला (जोसन, परमीत, बलजिन्द्र) : शिरोमणि अकाली दल ने पंजाब में व्यापक नशों के प्रसार के मामले पर कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि जो पंजाबी तोपों से नहीं मरे थे, आज वे डेढ़ इंच की सिरिंजों की भेंट चढ़ रहे हैं।

 

पटियाला शहरी अकाली दल के प्रधान हरपाल जुनेजा के दफ्तर पहुंचे शिरोमणि अकाली दल के जत्थेबंदक सचिव चरणजीत सिंह बराड़ ने कहा कि पंजाब के हालात आज बद से बदतर होते जा रहे हैं। नौजवान पीढ़ी का एक हिस्सा विदेशों का रुख कर रहा है जबकि दूसरा नशों की भेंट चढ़ रहा है। पूर्व मंत्री राणा गुरजीत ने तो स्पष्ट कहा है कि नशों के मामले में सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले को गंभीरता के साथ ले। पंजाब के नौजवानों की तबाही रोकने के लिए तुरंत कदम उठाए।  नशों के मामले में गहरी नींद सोई हुई सरकार को जगाने के लिए शिरोमणि अकाली दल ठोस नीति बनाएगा और जमीनी स्तर पर यह कार्यक्रम लागू होगा। उन्होंने कहा कि शुरूआत के तौर पर 2 जुलाई को कोटकपूरा से फरीदकोट तक रोष मार्च निकाला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस मामले का हल तभी निकल सकता है यदि सरकार, प्रशासन और पुलिस मिल कर काम करे। उन्होंने कहा कि पुलिस की मिलीभगत के बगैर नशों की बिक्री संभव नहीं है और राजनीतिज्ञों की इसमें शिरकत नाममात्र ही हो सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस मामले में सख्ती करनी चाहिए। इस मामले में शिरोमणि अकाली दल सरकार को हर तरह का सहयोग देने को तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News