पार्क में लड़कियों को हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी पर चार्जशीट दाखिल

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 01:54 PM (IST)

चंडीगढ़ : शहर में रात के अंधेरे का फायदा उठाकर पार्कों में अकेली लड़कियों से छेड़छाड़ और गलत हरकत करने वाले जिम ट्रेनर के खिलाफ पुलिस ने 18 दिन के अंदर ही चार्जशीट दाखिल कर दी है। अब मामले की सुनवाई 30 जुलाई से शुरू होगी।  सेक्टर-49 निवासी सावन भट्टी को सेक्टर-17 थाने में आई.पी.सी. की धारा 376, 354, 354-ए, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था। सेक्टर-17 थाना पुलिस ने 1 जुलाई को सेक्टर-16 के पार्क में एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया था। 19 मई की रात लड़की पार्क में अकेली टहल रही थी।

आरोपी सावन ने लड़की का मुंह दबाकर उसके साथ छेड़छाड़ की और गलत हरकतें कीं। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर आरोपी लड़की को पार्क के अंदर एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ रेप कर फरार हो गया। लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सेक्टर-17 थाना पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद छेड़छाड़, दुष्कर्म और हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। आरोपी के खिलाफ आखिरी शिकायत 10 जून को मिली थी। आरोपी ने सेक्टर-15 में लड़की को पता पूछने के बहाने रोका। फिर वह उसे धमकाकर एक्टिवा पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सेक्टर-11 थाने की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

थाना पुलिस और जिला क्राइम सेल की 25 टीमें गठित की गईं

पुलिस ने सीरियल रेपिस्ट को पकड़ने के लिए सेक्टर-17 थाना पुलिस और जिला क्राइम सेल की 25 टीमें बनाई थीं। करीब 2 महीने की कड़ी मेहनत के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब रही। जांच में पता चला कि आरोपी इतना शातिर था कि वह कैमरों से बचने के लिए साइकिल ट्रैक पर एक्टिवा चलाता था। पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी वारदात के वक्त अपना मोबाइल घर ही छोड़ देता था। वारदात के वक्त आरोपी एक्टिवा की नंबर प्लेट पर टेप चिपका देता था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News