जालंधर के 'चीकू टीथ' वाले नेता जी की पौं बारह, आफिसरों पर खूब जमा रहे धौंस

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 01:52 PM (IST)

जालंधर(पाहवा): जालंधर की राजनीति में वैसे तो कई धुरंधर और मझे हुए नेताओं की कोई कमी नहीं है। समय-समय पर इन नेताओं की तरफ से जालंधर के विकास और उन्नति के लिए हर संभव प्रयास किया है। लेकिन कुछ ऐसे नेता भी हैं, जिन्होंने जालंधर की राजनीति में करना-कराना कुछ नहीं है, बस मुफ्त में प्रचार ही इनका टॉनिक है। अपनी जरूरत के अनुसार एक दल छोडा तो दूसरे में चले गए, दूसरे को छोड़ा तो तीसरे में चले गए।

जालंधर में एक ऐसा ही नेता जी आजकल खूब चर्चा में है। वैसे इन नेता जी की कोई बहुत बड़ी उपलब्धि नहीं है, इसलिए इन्हें तथाकथित नेता भी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। किसी खास काम के लिए नहीं बल्कि चीकू टीथ के लिए यह नेता जी मशहूर है। और पिछले कुछ समय से इनके कुछ कर्म शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल नेता जी के दो दांत खरगोश जैसे हैं, तो शहर में इन्हें प्यार से 'चीकू' भी कहा जाता है।  वैस्ट हलके से संबंधित यह नेता जी इन दिनों अपने राजनीतिक दल के दम पर शहर के आफिसरों को धमकाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। कुछ देर पहले चीकू टीथ वाले नेता कांग्रेस पार्टी में थे, लेकिन इन्होंने अब अपना खेमा बदल लिया है। वो कहते हैं ना कि 'चढ़दे सूरज नूं होण सलामां' तो नेता जी ने भी डूबती नैय्या वाली शिरोमणि अकाली दल छोड़ दी।

पता चला है कि बस्तियात इलाके के यह नेता जी इन दिनों सीधे गृहमंत्री के नाम पर शहर के आफिसरों को धमका रहे हैं। कभी गृहमंत्री का दोस्त तो कभी गृह मंत्री का करीबी बता कर आफिसरों पर खूब धौंस जमा रहे हैं। हाल ही में इन्होंने एक थाने के एस.एच.ओ. को खूब खरी-खोटी सुनाई और उसके तबादले तक को लेकर धमकी दे डाली। जिसकी चर्चा पिछले कुछ समय से शहर में चल रही है। लोग तो यह भी बता रहे हैं कि नेता जी की आजकल पौं बारह है और इन दिनों खूब कमाई हो रही है।  
--


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News