चीमा ने कभी नशों के कारोबारी का समर्थन नहीं किया: कांग्रेस

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 08:58 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): कैप्टन सरकार ने ही पंजाब में नशों को समाप्त करने के लिए जिम्मेवार नशा कारोबारियों व उसके हिमायतियों को नकेल डाली है व उनको जेलों की सलाखों के पीछे बंद किया है वह और भी मुख्यमंत्री नहीं कर सकता। 

ये शब्द कांग्रेसी नेताओं ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष मुख्तियार सिंह भगतपुर, आसा सिंह विर्क प्रदेश पंजाब सचिव, विनोद गुप्ता अध्यक्ष नगर कौंसिल, परविन्द्र सिंह पप्पा, दीपक धीर राजू, नरिन्द्र सिंह जैनपुरी, संजीव मरवाहा शहरी अध्यक्ष, अवतार सिंह रंधावा आदि ने प्रैस को जारी बयान में कहे। उन्होंने आप नेता सज्जन सिंह चीमा के बयान की तीखे शब्दों में निंदा करते कहा कि सज्जन चीमा को विधायक नवतेज सिंह चीमा पर झूठे आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए कि वह कितने दूध के धुले हुए हैं। 

सारा क्षेत्र तो क्या पूरा प्रदेश जानता है कि बादल के राज में सज्जन चीमा ने कितनी खुलकर बादलों की मदद की व कई निरपराधों को कथित तौर पर जेलों में बंद किया था। अब वही पुलिस कर्मचारी एक पुलिस कर्मचारी पर आरोप लगा रहा है। कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि यह सारा क्षेत्र जानता है कि विधायक चीमा ने नशों के कारोबार को नकेल डालने के लिए आज तक किसी भी नशों के कारोबारी या नशों के सेवन करने वाले का समर्थन नहीं किया, बल्कि पुलिस को नशों को नकेल डालने के लिए सब कुछ किया।

उन्होंने कहा कि आप नेताओं को नशों संबंधी बात शोभा नहीं देती क्योंकि इस पार्टी का प्रमुख नेता हमेशा हर समय नशे में रहता है। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार ने जो नशों को समाप्त करने का वायदा किया था उसको पूरा करके पूरे प्रदेश में काफी हद तक नशों को रोका है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का पंजाब में तो क्या दिल्ली सहित पूरे देश में कोई वजूद नहीं बचा है व जो थोड़े नेता रह भी गए हैं वह 2019 के लोक सभा चुनावों से पहले पार्टी को अलविदा कहकर पार्टी का भोग डाल देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News