कैमिस्ट शॉप व मोबाइल शॉप की दुकान में चोरी का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 06:02 PM (IST)

फिरोजपुर (खुल्लर): जिला पुलिस ने बीते दिन फिरोजपुर में कैमिस्ट की दुकान से लूट करने और रात के समय मोबाईल फोन की दुकान लूटने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्ताार करने में सफलता हासिल की है और पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से 15 मोबाईल फोन, 1 देसी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस व 1 मोटरसाईिकल बिना नंबरी बरामद किया है। 

उक्त मामलें में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चोरी एवं अन्य धाराओं तहत थाना सिटी फिरोजपुर में मामला दर्ज किया है। एसएसपी फिरोजपुर सौम्या मिश्रा ने बताया कि एसपी इनवैस्टीगेशन रणधीर कुमार व अन्य अधिकारियों के नेतृत्व में बनाई गई टीम में कार्रवाई करते हुए सीआए स्टाफ फिरोजपुर के सहायक इंस्पैक्टर गुरदेव सिंह ने बीते दिन पुलिस पार्टी के साथ गश्त व चैकिंग के दौरान मिली सूचना के अधार पर लूटपाट व चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी नीरज कुमार उर्फ कालु पुत्र अशोक कुमार, मंगत उर्फ मंगा पुत्र हिदायत वासी बस्ती भट्टीयां वाली फिरोजपुर को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 15 मोबाईल फोन, 1 देसी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस व 1 मोटरसाईिकल बिना नंबरी बरामद किया है। 

एसएसपी ने बताया कि पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने माना है कि उन्होंने बीते दिन फिरोजपुर शहर में कैमिस्ट की दुकान के साथ-साथ मोबाईल शॉप में चोरी की वारदास को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि उक्त आरोपियों को गिरफ्तार करके पुलिस ने लूट व चोरी के दो मामलों को सुलझाने में सफलता प्राप्त की है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस की तरफ से अभी आरोपियों से पूछताछ चल रही है, तांकि कुछ ओर भी अह्म सुराग हाथ लग सकें और इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News