मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन को लेकर अफवाहें फैलाने वालों को दी कड़ी चेतावनी

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 09:51 AM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र ने राज्य में लॉकडाऊन को लेकर आधारहीन अफवाहें फैलाने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग ये अफवाहें फैलाने में लगे हुए हैं कि राज्य में लॉकडाऊन को लेकर सरकार नए नियम जारी करने जा रही है जिसके तहत शनिवार, रविवार व सरकारी छुट्टी वाले दिन लॉकडाऊन रह सकता है तथा साथ ही जरूरी सामान की दुकानें हर रोज शाम 7 बजे तक ही खुली रहेंगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने ऐसा कोई भी फैसला नहीं लिया है। जो भी शरारती तत्व ऐसी अफवाहें फैला कर जनता के बीच अफरा-तफरी का माहौल पैदा करने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कैप्टन अमरेन्द्र ने ट्वीट करते हुए कहा कि पंजाब सरकार ऐसी झूठी खबरें सोशल मीडिया पर शेयर करने वालों पर भी पूरी नजर रख रही है। ऐसे तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि पंजाब सरकार ने कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए एक मार्च से इंडोर व आऊटडोर समारोहों पर कुछ प्रतिबंध लगाए थे। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि सरकार राज्य में कोरोना केसों पर पूरी तरह से नजर रख कर चल रही है। स्थिति अभी पूरी तरह से नियंत्रण में है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News