चितकारा इंटरनेशनल स्कूल का CBSE बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 08:36 PM (IST)

चितकाराः चितकारा इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई की 12वीं बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया है जिसमें स्कूल का रिजल्ट सौ फीसदी आया है। स्कूल के कुल 77 विद्यार्थियों ने परीक्षा में हिस्सा लिया था, जिसमें जेस्सिका सैनी ने 96% हासिल करके सर्वोच्च स्थान हासिल किया। इसके अलावा जैस्मिन, रोहन, सक्षम, सौरभ, सुखमन, प्रभजोत, इशिका, समृधि, हिरा बहादुर आदि ने 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक हासिल किए हैं। चितकारा इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसीपल डाक्टर नियति चितकारा ने कहा है कि यह रिजल्ट शिक्षकों की कड़ी मेहनत व छात्रों की लगन का नतीजा है।
PunjabKesari
बास्केटबॉल खिलाड़ी और नृत्य के क्षेत्र में अपार प्रतिभा रखने वाली स्कूल की प्रतिभाशाली और उज्ज्वल छात्रा जेसिका सैनी ने ह्यूमैनिटीज़ में कुल 96% अंक और पोलिटिकल साइंस में 98% अंक प्राप्त करके स्कूल को इस वर्ष 12 वीं की बोर्ड परीक्षाओं में टॉप किया है वहीं ह्यूमैनिटीज़ में दुसरे स्थान पर सुखमन ने 95% अंक हासिल किए। पढाई में अच्छे होने के साथ साथ ही सुखमन एक अच्छी खिलाडी भी हैं, इसके इलावा रोहन सागर ने कॉमर्स में औरसमृधि ने नॉन मेडिकल में 95% अंक हासिल किए। राष्ट्रीय स्तर के फुटबॉल खिलाड़ी हीरा बहादुर ने खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाने के साथ ही पढ़ाई में भी महारत करते हुए 94% अंक हासिल किए।
PunjabKesari
चितकारा इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल, डॉ नियति चितकारा ने  हर छात्र की मेहनत की सराहना करते हुए कहा है कि यह उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि आज स्कूल का रिजल्ट सौ फीसदी आया है। उन्होंने सभी छात्रों व उनके शिक्षकों और अभिभावकों को बधाई दी और उन्होंने कहा की आगे भी इसी तरह कड़ी मेहनत करके सही रास्ता चुने जिससे उनका भविष्य उज्ज्वल हो सके। उन्होंने कहा की, “मैं इन सभी डॉक्टरों, इंजीनियरों, शिक्षकों, प्रोफेसरों के अच्छे भविष्य की कामना करती हूं जिससे वे समाज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकें।“


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News