चिट्टे का कारोबार करने वाला एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 10:22 PM (IST)

पठानकोट/डमटाल(शारदा, आदित्य, कंवल, मनिन्द्र): ‘पंजाब केसरी’ द्वारा भदरोआ में बिकने वाले चिट्टे के मामले को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था जिसका आज हिमाचल पुलिस की ओर से कड़ा संज्ञान लेते हुए एक आरोपी को काबू करके उससे चिट्टा, नशीले कैप्सूल व नकदी बरामद की गई है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए नूरपुर के डी.एस.पी. नवदीप सिंह ने बताया कि आज जिला कांगड़ा नारकोटिक्स सैल की टीम ने नशे का मुख्य रूप से कार्य करने वाले व्यक्ति उत्तम चन्द को नशे की भारी खेप सहित गिरफ्तार किया है। काबू किए गए आरोपी से 21.05 ग्राम चिट्टा, 613 नशीले कैप्सूल और 3 हजार रुपए की नकदी बरामद की गई है। 

नारकोटिक्स सैल के इंचार्ज कुलदीप कुमार शर्मा ने बताया कि उनकी टीम जिसमें इंस्पैक्टर संदीप पठानिया, हवलदार इन्द्रजीत शर्मा, एच.एच.सी. संतोष राज, राजेन्द्र कुमार, परमजीत और महिला आरक्षी रंजना शर्मा सहित गांव भदरोआ की मुख्य सड़क पर गश्त पर थे, की इस दौरान आरोपी उत्तम चंद निवासी भदरोआ जो कि अपने घर से निकल कर जैसे ही सड़क पर पहुंचा तो पुलिस नाके को देखकर मौका से भागने लगा।

पुलिस को पहले से ही आरोपी पर शक था कि जिस पर पुलिस पार्टी ने आरोपी को मौके पर ही मुस्तैदी से धर दबोचा। आरोपी को पकड़कर तलाशी लेने पर उससे 21.05 ग्राम चिट्टा, 613 नशीले कैप्सूल और 3 हजार रुपए की नकदी बरामद की गई। नशे की भारी खेप को पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News