CIA स्टाफ ने लुटेरा गिरोह के 5 सदस्य किए गिरफ्तार, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 11:28 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): जिला फिरोजपुर में एसएसपी सौम्या मिश्रा के दिशा निर्देशों अनुसार चोर लुटेरे, स्नैचरों और नशा तस्करो आदि के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत सीआईए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने डीएसपी इन्वेस्टिगेशन वरिंदर सिंह और सीआइए स्टाफ फिरोजपुर के इंचार्ज इंस्पेक्टर मोहित धवन के दिशा निर्देशों अनुसार कार्रवाई करते हुए एएसआई साहिब सिंह के नेतृत्व में लुटेरा गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनसे चोरी और लोगों से स्नैचिंग किए हुए 9 मोटरसाइकिल, 7 मोबाइल फोन, 2 तेजधार हथियार कापे, किरर्चें तथा बेसबॉल बरामद हुए हैं।

यह जानकारी देते हुए एसपी इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर  रणधीर कुमार ने बताया कि सीआइए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस जब एएसआई साहिब सिंह के नेतृत्व में ममदोट एरिया में गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि रोहित उर्फ रोही पुत्र गुलाब , करण पुत्र तरसेन सिंह ,संदीप सिंह पुत्र बलदेव सिंह वासी गांव नौरंग के लेली वाला, करण उर्फ निंजा पुत्र सुखा वासी इच्छे वाला और समरप्रीत सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह वासी चर्च रोड फिरोजपुर कैंट मिलकर लूटपाट करते हैं जो आज भी तेजधार हथियारों से लैस होकर मोटरसाइकिलो पर लूट की किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए गांव वरियाम सिंह वाला में शमशान घाट के पास रुके हुए हैं और किसी पेट्रोल पंप पर डकैती करने की योजना बना रहे हैं ।

उन्होंने बताया कि सीआइए स्टाफ फिरोजपुर की टीम तुरंत बताई गई जगह पर छापामारी करते हुए नामजद 5 आरोपियों को काबू किया गया जिनसे तलाशी लेने पर 9 मोटरसाइकिल,7 मोबाइल फोन कापे , किरर्चें और बेसबॉल बरामद हुए । उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पकड़े गए लूटेरों के खिलाफ थाना ममदोट में मुकदमा दर्ज किया गया है और अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड लिया जाएगा और उनसे आगे की पूछताछ की जाएगी ।

 थाना ममदोट की पुलिस में एक और व्यक्ति को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया 

एसपी रणधीर कुमार ने बताया कि थाना ममदोट की पुलिस ने एएसआई गुरदेव सिंह के नेतृत्व में एक और व्यक्ति को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि असित गुरदेव सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर बताई गई जगह पर छापामारी करते हुए अंश सिंह पुत्र मनोहर सिंह को चोरी के एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है ,जिससे पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News