अमृतसर रेलवे स्टेशन पर झड़प, पुलिस अफसर की फटी वर्दी, नौजवान की उतरी पगड़ी

2/24/2020 3:53:47 PM

अमृतसर(गुरप्रीत): अमृतसर के रेलवे स्टेशन पर स्थिति उस समय तनावपूर्ण हो गई जब टैक्सी स्टैंड के मालिक और पुलिस के बीच झड़प हो गई। इस दौरान एक पुलिस अफसर की वर्दी भी फट गई और एक नौजवान की पगड़ी भी उतर गई।

PunjabKesari

पुलिस मुताबिक रेलवे स्टेशन के नवीनीकरण को लेकर यहां मौजूद टैक्सी चालकों को पिछले पांच महीनों से जगह खाली करने का नोटिस दिया गया था परन्तु नोटिस जारी होने के बाद भी वह जगह खाली नहीं कर रहे थे जबकि टैक्सी स्टैंड मालिक की तरफ से नाजायज तौर पर इस जगह पर अपना मालिकाना हक जताया जा रहा था। इस दौरान जब पुलिस जमीन खाली करवाने गई तो टैक्सी स्टैंड के मालिक के साथ पुलिस की झड़प हो गई। झड़प इतनी बढ़ गई कि उन्होंने पुलिस की वर्दी तक फाड़ दी। 

railway station  youth  turban

इस झगड़े दौरान एक नौजवान की पगड़ी भी उतर गई। हैरान करने वाली बात यह है कि टैक्सी चालकों ने देश विरोधी नारे लगाने भी शुरू कर दिए। उधर, पुलिस का कहना है कि टैक्सी स्टैंड के मालिक की तरफ से इस जगह पर नाजायज कब्जा किया गया था, जिसको उठाया गया है। पुलिस मुताबिक पांच महीने पहले ही नोटिस भेजा गया था जबकि नोटिस पर ध्यान नहीं दिया गया तो उनकी तरफ से कार्यवाही की गई। दूसरी तरफ टैक्सी चालकों का कहना है कि वह किसी कीमत पर यहां से टैक्सी स्टैंड नहीं उठाएंगे, अगर उनके साथ धक्का किया गया तो वह ट्रेनें भी रोकेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Related News

Recommended News