कैप्टन-सिद्धू विवाद में मैडम सिद्धू की Entry, किया बड़ा दावा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 01:06 PM (IST)

अमृतसर: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहे विवाद पर नवजोत कौर सिद्धू के सुर कुछ बदले -बदले नज़र आ रहे हैं। 

PunjabKesari

सिद्धू की पत्नी नवजोत का कहना है कि उनका किसी के साथ कोई विवाद नहीं है। अमृतसर के कंपनी बाग़ का जायज़ा लेने पहुंची नवजोत कौर ने 'पंजाब केसरी' से बातचीत करते हुए कहा कि उनका मुख्यमंत्री के साथ कोई विवाद नहीं है और उनकी बातचीत भी मुख्यमंत्री के साथ हो चुकी है।  सिद्धू का रिपोर्ट कार्ड भी मुख्यमंत्री के पास पहुंच चुका है। मैडम सिद्धू ने दावा करते हुए कहा कि सिद्धू को जल्द शाबाशी भी मिलेगी।  

PunjabKesari
सिद्धू के कैबिनेट मीटिंग में शामिल न होने के पूछे सवाल के जवाब में बीबी सिद्धू ने कहा कि जो मीटिंग मुख्यमंत्री की तरफ से बुलाई गई थी, वह कैबिनेट नहीं बल्कि विधायकों की मीटिंग थी लेकिन फिर भी उन्हें मीटिंग में शामिल होने का न्योता नहीं आया था, इसिलिए वह नहीं गए। नवजोत सिद्धू का विभाग बदले जाने की चर्चा पर बीबी सिद्धू ने कहा कि फ़िलहाल ऐसी कोई बात नहीं है। विभाग बदलने का काम दिल्ली से होता है जब वहां मीटिंग होगी तो वह मामला उठाएंगे। नवजोत सिद्धू के मुख्यमंत्री बनने संबंधित पूछे गए सवाल पर मैडम सिद्धू ने कहा कि उनकी तरफ से किसी मंच पर ऐसा बयान नहीं दिया गया और न ही उन्हें मुख्यमंत्री बनने का मंशा है, कुछ लोग हैं जो मुख्यमंत्री के कान भरते हैं जिस कारण ऐसीं झूठी अफ़वाहें फैलाई जा रही हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News