CM कैप्टन ने सोनू सूद को 'Birthday' की दी बधाई, कोरोना आफत में लोगों के लिए बने थे फरिश्ता

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 05:55 PM (IST)

जालंधर(वैब डैस्क): कोरोना महामारी में फरिश्ता बने बॉलीवुड अदाकार सोनू सूद आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 30 जुलाई 1973 को पंजाब के मोगा में हुआ था। इस खास मौके पर कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने भी सोनू सूद को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट सांझी की है। उन्होंने इस पोस्ट को साझी करते लिखा, अदाकार सोनू सूद जी को उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। अपने नेक कार्य इसी तरह जारी रखो और जरूरतमंदों की सेवा करते रहो। वाहेगुरू जी आपको तंदरुस्त और लम्बी जिंदगी दें। इसके इलावा सोनू सूद के प्रशंसक भी उनको ट्वीट और कमैंट्स करके जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

मुफ्त कैंप लगाने का किया फैसला
बता दें कि सोनू सूद ने अपने जन्मदिन के मौके पर देशभर में मैडिकल कैंप लगाने का फैसला किया। सोनू सूद ने बताया कि वह इन मुफ्त कैंपों के लिए यूपी, झारखंड, पंजाब और उड़ीसा के कई डॉक्टरों के संपर्क में हैं।

3 लाख प्रवासियों को नौकरी देने का किया ऐलान
इसके इलावा सोनू सूद ने आज अपने जन्मदिन पर 3 लाख प्रवासियों को नौकरी देने का ऐलान किया है। यह जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के द्वारा दी है। उन्होंने लिखा मेरे जन्मदिन पर मेरे प्रवासियों भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार है। यह सभी अच्छे सैलरी, पी.एफ, ई.एस.आई. और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co, Portea और अन्य सबका।

कोरोना आफत में लोगों के लिए फरिश्ता बने सोनू सूद
सोनू सूद ने कोरोना आफत दौरान देश में जारी लॉकडाउन के बीच हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों में पहुंचने में सहायता की। हाल ही में उन गरीब किसान बेटियों के वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैक्टर भेज कर परिवार की सहायता की। दरअसल, आंध्रा प्रदेश के गरीब किसान परिवार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। इस वीडियो में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों के साथ खेत में काम कर रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News