कैप्टन खेमे के इस मंत्री को मनाने पहुंचे CM चन्नी, कहा -पार्टी देगी अहम जिम्मेदारी

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 02:56 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक): पंजाब कांग्रेस में पिछले समय हुए बड़े फेरबदल और पंजाब कैबिनेट मंत्री से बाहर हुए मंत्री की नाराजगी दूर करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आज होशियारपुर के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान वह सबसे पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह के खेमे में रहे सुंदर शाम अरोड़ा के घर पहुंचे थे। इसके बाद वह हलका शामचुरासी से विधायक पवन आदिया और फिर हलका चब्बेवाल के डाक्टर राज कुमार वेरका के घर पहुंचे। 

PunjabKesari

इस मौके अपने संबोधन में चरणजीत सिंह चन्नी ने शाम सुंदर अरोड़ा की तारीफ करते हुए कहा कि पार्टी उनको जल्दी ही इलाके की बड़ी जिम्मेदारी देने जा रही है। चन्नी ने कहा की उन्होंने पार्टी के लिए प्रशंसनिय काम किेए हैं, जिसके लिए पार्टी अब उन्हें इलाको की बड़ी जिम्मेदारी देने जा रही है ताकि पार्टी को ओर मजबूत किया जा सके। 

चन्नी ने कहा कि कई लोगों में मैनेजमेंट को संभालने की योग्यता होती है, शाम सुंदर में भी ऐसे गुण हैं। उन्हें जब भी सलाह की जरूरत होती है तो वह शाम सुंदर अरोड़ा को फोन करते हैं। वह गुरदासपुर जाने से पहले कई बार अरोड़ा जी के घर रुके हैं। आने वाले दिनों में शाम सुंदर अरोड़ा को इस इलाके का इंचार्ज लगा कर पार्टी मतदान लड़ेगी। इस दौरान चन्नी ने उन मंत्रियों का भी जिक्र किया जिनकी कैबिनेट में से छुट्टी हो चुकी है ताकि उन की नाराजगी दूर की जा सके। इसी तरह ही बलबीर सिंह सिद्धू समेत गुरप्रीत कांगड़ को ऐसी ही कोई जिम्मेदारी दी जाएगी।

PunjabKesari

इस दौरान होशियारपुर के विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने 10 करोड़ की अनुदान देने का भी ऐलान किया। आपको बता दें की बेशक पंजाब सरकार में सब कुछ ठीक होने का दावा किया जा रहा है पर अंदर खाते पार्टी आज भी नाराजगी दूर करने में लगी हुई है। गुरदासपुर की फेरी से पहले होशियारपुर रुके मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी होशियारपुर के साथ संबंधीत विधायकों के घर पहुंचे। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News