CM चन्नी जम कर बरसे विरोधियों पर, खुद के लिए कही यह बात

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 02:10 PM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर राज्य की बागडोर संभालने पर पहले तो अकाली दल, भाजपा और ‘आप ’ नेता उनका मजाक उड़ाते हुए कहते थे ‘इसने क्या करना है!’ और अब जमीनी स्तर पर उनका प्रदर्शन देखने के बाद यह कहने के लिए मजबूर हैं कि ‘इसका करें क्या?’ चंडीगढ़ में बातचीत करते हुए चन्नी ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह, शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और भाजपा लीडरशिप पर आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सिर्फ राजनीतिक लाभ के लिए राज्य के हितों को गुप्त तौर पर नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें : नटवरलाल की ठगी का शिकार हुए लुधियाना, जालंधर सहित आधा दर्जन जिलों के कांग्रेसी

मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह के सत्ता से एक तरफ होने के बाद अब कांग्रेस पार्टी के नेताओं और वर्करों के मूड में बड़ी तबदीली आई है। श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी और नशे के मुद्दे पर मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि मामले ठीक रास्ते पर चल रहे हैं और जल्दी ही लोगों को इंसाफ मिलेगा। विरोधी पक्ष खास तौर पर ‘आप’ की तरफ से किए जा रहे प्रचार पर टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि ‘आप’ के नेता बिना किसी बात या कारण के लगातार उनकी सरकार के विरुद्ध भड़ास निकाल रहे हैं। उन्होंने केजरीवाल को सलाह दी कि वह दिल्ली में अपनी सरकार पर ज्यादा ध्यान दें।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के वार रूम 15 आर.जी. में पंजाब की 117 सीटों पर मंथन, ये सीटें हैं कमजोर

कैप्टन ने खुद को फॉर्महाउस में रखा कैद, अब कोई भरोसा नहीं करेगा
कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी को होने वाले संभावित नुकसान के बारे में एक और सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि जिन्होंने खुद को अपने फॉर्महाउस में कैद कर लिया, अब कोई भी उसकी नई पार्टी पर कैसे भरोसा कर सकता है। कैप्टन अमरिंदर और बादल दोस्ताना मैच खेल रहे हैं और अपने हितों की पूर्ति के लिए सत्ता का प्रयोग एक-दूसरे की सुविधा के लिए करते रहे हैं। बी.एस.एफ. के अधिकार क्षेत्र को 15 किलोमीटर से आगे बढ़ाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वह इसे काले कृषि कानूनों की तरह कभी भी स्वीकार नहीं करेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News