केजरीवाल की तरफ से दिए गए बयान पर CM चन्नी का पलटवार

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 01:05 PM (IST)

जालंधर : अरविंद केजरीवाल की तरफ से  ट्रांसपोर्ट माफिया और रेत माफिया पर दिए गए बयान का मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पलट कर जवाब दिया है। 'जग बानी' के सीनियर पत्रकार रमनदीप सिंह सोढी की तरफ के लिए गई इंटरव्यू दौरान चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि केजरीवाल ड्रामेबाज आदमी है। उसकी हर बात वास्तविकता से दूर होती है। आप गांवों में जाकर पूछो। हमारा बिजली बिल माफ का फैसला लागू हो चुका है। बिल माफ हो चुके हैं। इस कारण 50 लाख लोगों को फ़ायदा हुआ है। पेट्रोल सस्ता हो चुका है। जाकर पंप से पूछ सकते हो। रही बात रेत की तो 1-2 स्थानों से खबरें आई है कि रेत अभी भी 7 रुपए से उपर बिक रही है परन्तु उन्हें इस बात की खुशी है कि कभी 22 रुपए बिकने वाली रेत आज 7 रुपए पर आ गई है। जो भी कमी रह गई है, वह उसे दूर करके ही रहेगें। 

कर्मचारियों को पक्का करने के लिए हम कानून लेकर आए हैं। इस अधीन 10 साल तक काम करने वाले करर्मचारियों को हमने पक्का कर दिया है। इस तरह जिस के भी नौकरी के 10 साल मुकम्मल हो जाएगे, वह अपने-आप पक्का मुलाजिम बन जाएगा। वह पहले कैबिनेट में के पास करते है, फिर नोटिफिकेशन जारी करता हूँ। वह चुनौती देते है कि और साबित करना चाहते है कि उनका कौन सा फैसला अभी तक लागू नहीं हुआ हैं। केजरीवाल की सब गारंटियां झूठी हैं। अगर वह सच्चे हैं तो दिल्ली में यह सब लागू क्यों नहीं कर देते? जो आदमी अपनी ही पार्टी को नहीं बचा सका वह पंजाब को कैसे बचाएगा?

पहले कहते थे इसने क्या करना है, अब कहते हैं इसका क्या करे
उन्होनें डाक्टर मनमोहन सिंह के पास से एक बात सिखी है कि काम ज्यादा करना है और बोलना कम है परन्तु वह टिकते नहीं और न ही वह किसी को टिकने देता है। पूर्व सी.एम. बारे पहले लोग कहा करते थे कि यह जागता कब है और लोगों को मिलता कब है। अब पूछते हैं कि मौजूदा सी.एम. सोता कब है? जब वह मुख्यमंत्री बने थे तो लोग कहते थे कि इस ने क्या करना है? अब वही लोग कहते हैं कि इसका क्या करें? वह 24 घंटे लोगों की सेवा में उपस्थित है। वह खुद लोगों को फोन करके कहते है कि उनके पास समय कम है, इसलिए अधिक से अधिक काम करवा लो। उनकी सोच है कि सरकार का प्रमुख होने के नाते वह अधिक से अधिक लोगों को फायदा प्रदान करवाए। उनसे पहले सिर्फ एक परिवार को सब कुछ जा रहा था परन्तु आज वह सरकारी पैसा पब्लिक में बांट रहे हैं। यही कारण है कि विरोधियों की चिंता बढ़ रही है।

कैप्टन पहले से ही भाजपा के साथ मिले हुए थे
चरणजीत सिंह चन्नी के पास से जब कैप्टन के राजनीतिक स्टैंड बारे पूछा गया तो उनका जवाब था कि कैप्टन पहले से ही भाजपा के साथ मिले हुए थे और आज भी उनके साथ हैं। वह हमारे नेता रहे हैं, इसलिए वह उनके संबंधी और ज्यादा नहीं बोलना चाहते। उनके पास काम ही इतना है कि दूसरों की आलोचना करने के लिए समय नहीं है। उनका फोकस लोगों को सहूलतें देने पर है। 

सी.एम.चन्नी के निशाने
पंजाब के पानी और वातावरण को सेहतमंद बनाना
इलेक्ट्रिक व्हीकल को उत्साहित करना
आरगैनिक कृर्षि की नई तकनीक लेकर आनी
स्कूलों में बढ़िया शिक्षा
हैल्थ व्यवस्था में सुधार
भ्रिशटाचार मुक्त पंजाब
एन.आर.आईज के लिए नई पालिसी

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News