शहीद अमृतपाल के परिवार से सी.एम. मान ने सांझा किया दुख, ट्वीट कर कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 02:24 PM (IST)

पंजाब डेस्क: सी.एम. मान आज शहीद अमृतपाल के गांव झंडोर पहुंचे जहां उन्होंने परिवार के साथ दुख सांझा किया। इस दौरान सी.एम. मान ने पंजाब सरकार की पॉलिसी के मुताबिक आर्थिक सहायता के तौर पर 1 करोड़ का चैक दिया। सी.एम. मान ने मीडिया के सामने रू-ब-रू होते कहा कि अमृतपाल अपने गांव का हीरा था। आज गांव में माहौल गमगीन है। गांव वालों ने अपना हीरा खो दिया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें: . Sidhu Moosewala: छोटे Sidhu का परिवार ने रखा खूबसूरत नाम, बधाई देने वालों का लगा तांता

सी.एम. मान ने ट्वीट करते हुए कहा कि गैंगस्टर के साथ मुकाबले दौरान शहीद हुए मुकेरियां  निवासी कांस्टेबल अमृतपाल सिंह के घर पहुंच कर परिवार के साथ दुख सांझा किया... शहीद जवान ने ड्यूटी दौरान अपनी जिम्मेदारी निभाई... अब परिवार की देखरेख करना उनका नैतिक फर्ज है... जो वह हर समय निभाने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध हैं...

PunjabKesari

यह भी पढ़ें: 5.Mata Vaishno Devi जानें वाले श्रद्धालुओं लिए अहम खबर, अब नहीं आएगी मुश्किल...

उन्होंने कहा कि वह परिवार का हौसला बढ़ाने व दुख सांझा करने आए हैं। उन्होंने कहा कि अमृतपाल गांव का ही नहीं पूरे पंजाब का बेटा बन गया है। सी.एम. ने कहा कि सी.आई.ए. स्टाफ को गांव मंसूरपुर में नाजाय हथियारों होने की गुप्त सूचना मिली थी जिसके चलते वह रेड करने गांव मंसूर पहुंची।

PunjabKesari

वहां पुलिस और बदमाश में मुठभेड़ हुई जिस दौरान एक गोली अमृतपाल को लगी। अमृतपाल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वहीं कल पुलिस को इनपुट मिलने पर उन्होंने राणा मंसूरपुरिया को फाइनली ढेर कर दिया। सी.एम. मान ने कहा कि पता चला है कि गैंगस्टर राणा मंसूरपुरिया की डेड बॉडी भी लेने नहीं पहुंचा है। अगर उसका एनकाउंटर न होता तो न जाने उसने कितनों का मारना था। वहीं पंजाब डी.जी.पी. ने पंजाब पुलिस की ओर से बकायदा ट्वीट किया है कि पुलिस पंजाब के साथ खड़ी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News