बेटी के जन्म के बाद CM मान को लेकर Doctors ने कही ये बात, पढ़ें...

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 10:26 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने बेटी को जन्म दिया है। सीएम मान शुक्रवार शाम अपनी नवजात बेटी को अस्पताल से घर ले आए हैं, जिसका  नाम नियामत कौर मान रखा गया है। 

वहीं Fortis अस्पताल मोहाली के डॉक्टरों ने मैडिकल बुलेटिन जारी करते कहा कि  मां-बेटी दोनों स्वस्थ हैं। उन्होंने बताया कि 27 मार्च को गुरप्रीत कौर अस्पताल में पहुंची थी, साथ ही सी.एम. मान भी थे। वह सिर्फ 10 मिनट रूके और वहां से चले गए थे।  पत्नी के गर्भावस्था के दौरान वह अस्पताल आने से बचते थे क्योंकि सुरक्षा प्रोटोकाल के कारण अस्पताल का कामकाज बाधित हो जाता है, जिसे वह अच्छा नहीं समझते थे। 

PunjabKesari

डॉक्टरों का कहना है कि पूरे गर्भावस्था के दौरान मुख्यमंत्री ने कभी नहीं पूछा कि बेटा होगा या बेटी, यहां तक कि ऐसा कभी नहीं लगा कि हम एक मुख्यमंत्री की पत्नी का इलाज कर रहे है। वहीं गुरप्रीत कौर के बारे में डॉक्टरों का कहना है कि वह बहुत ही साधारण और अच्छी स्वभाव की महिला है।  बता दें कि मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा था कि मैं एक बेटी का पिता बनकर बहुत खुश हूं। आज के समय में बेटा या बेटी, कोई अंतर नहीं है। उन्हें शिक्षित करेंगे और उन्हें सशक्त बनाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News