बेटी नियामत के जन्म पर पहली बार मीडिया सामने बोले CM मान, रखी दिल की बात

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 02:30 PM (IST)

पंजाब डेस्कः नवजन्मी बेटी नियामत के जन्म पर पहली बार मुख्यमंत्री भगवंत मान मीडिया सामने खुल कर बोले है। पंजाब केसरी टी.वी. द्वारा की गई विशेष इंटरव्यू दौरान भगवंत मान ने कहा कि बहुत-बहुत धन्यवाद है, परमात्मा ने नियामत के रूप में बख्शीश दी है, वह तंररूस्त है, मुझे पूरी दुनिया से बधाई सन्देश आए हैं मैं आपके माध्यम से उन सब का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। 

PunjabKesari

हम गीत सुन रहे थे कुछ दिन पहले उसमे नियामत शब्द आया और हमने यह फैसला किया कि यदि बेटी पैदा होगी तो उसका नाम नियामत रखेंगे और अस्पताल के रास्ते से आते हुए हमने उसका नाम फाइनल कर दिया था और मीडिया को बता दिया गया। दुनिया में लड़कियां किसी से कम नहीं हैं और हर क्षेत्र में लड़कों के साथ कंधे से कन्धा मिला कर चल रही हैं। पंजाबी में कहा जाता है" पुत्त बंडाऊन जमीनां धीयां दुख वर्डोदियां ने" मेरे लिए लड़के और लड़की में कोई फर्क नहीं है, भगवान् सब को स्वस्थ रखे बस इतनी विनती है।

मैं पत्नी गुरप्रीत कौर की गर्भावस्था के दौरान ज्यादा समय नहीं दे पाया, वह अकेली ही डॉक्टर के पास जाती थी, मैं एक बार भी नहीं गया, मेरा स्कियोरिटी प्रोटोकॉल है, सुरक्षा अमला 2 घंटे तक अस्पताल को बंद कर देता लिहाजा मैंने मरीजों की सुविधा को देखते हुए खुद ही अस्पताला जाना उचित नगीं समझा लेकिन मैं उनकी विजिट्स के दौरान वीडियो कॉल पर बात करता था। मैं नियामत के जन्म के दिन भी अस्पताल के पिछवाड़े में लगी लिफ्ट के जरिए अस्पताल में गया ताकि जनता और मरीजों को दिक्कत न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News