CM मान ने युवाओं को दिया बड़ा तोहफा, विरोधियों पर साधे निशाने

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 01:27 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा आज यहां विभिन्न विभागों में 417 नवनियुक्त युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे और उन्हें बधाई दी। इस मौके पर सी.एम. मान ने संबोधन करते हुए कहा कि अगर पंजाब में ही हर युवा को काम मिल जाए तो फिर बाहर जाने की कोई जरूरत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तब से आम घरों के  बेटे-बेटियों को नौकरियां मिल रही हैं।    

सी.एम. मान ने कहा कि पंजाब में अब तक 44,666 नौकरियां दी जा चुकी हैं और अन्य बहुत कुर्सियां युवाओं का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जहां भी आपने नौकरी करनी है वहां अपनी अहमियत बनानी है। उन्होंने कहा कि वह कोशिश कर रहे हैं कि युवाओं की ड्यूटियां उनके घरों के नजदीक रहे पर तरक्की करने के लिए अपने घर छोड़ने पड़ते हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम पंजाबी हैं और हमें गुरुओं और पीरों का आशीर्वाद प्राप्त है। पंजाब की धरती शहीदों की धरती है और हम कई लड़ाईयां लड़ चुके हैं। लड़ना हमारे खून में है। इस मौके पर मुख्यमंत्री मान ने विरोधियों पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जब आप असली मुद्दों से भागेंगे तो फिर किसी न किसी दिन इसका सामना करना ही पड़ेगा। अकाली दल के बारे में बोलते हुए सी.एम. मान ने कहा कि उनकी हालत देख लो जो असली मुद्दों से भागे हैं और उन्होंने जो किया है वह खुद के लिए ही किया है। उन्होंने कहा कि आप सरकार भागने वालों में से नहीं है वह सभी मद्दों का सामना करेंगे।    

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News