CM मान की पंजाबियों को सौगत, अब Airport पर मिलेगी ये खास सुविधा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2024 - 04:12 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब के सी.एम. भगवंत मान द्वारा पंजाबियों को बड़ी सौगात दी गई है। जानकारी के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट पर पंजाबियों के लिए स्पेशल काउंटर खुलेगा। यहां पंजाबियों को खास सुविधाएं मिलेंगी। 

जानकारी मिली है कि पंजाब सरकार दिल्ली एयरपोर्ट पर एक सुविधा केंद्र शुरू कर रही है। यह इंदिरा गांधी अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट टर्मिनल-3, नई दिल्ली में स्थित होगा। इसे लेकर पंजाब सरकार और जीएमआर, नई दिल्ली के बीच 12 जून, 2024 को दो साल के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए गए थे। बता दें कि ये सुविधा केंद्र 24*7 संचालित रहेगा। इस सुविधा केंद्र का उद्देश्य, NRI और अन्य यात्रियों को अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हर संभव मदद देना है। इस केंद्र के पास 2 इनोवा कारें होंगी जो यात्रियों की स्थानीय आवाजाही में पंजाब भवन और अन्य नजदीकी स्थानों पर मदद के लिए उपलब्ध रहेंगी। 

इस सुविधा केंद्र में यात्री/रिश्तेदार की फ्लाइट्स, कनेक्टिंग फ्लाइट्स, टैक्सी सेवाओं, खोए हुए सामान की सुविधाओं और हवाई अड्डे पर आवश्यक किसी भी अन्य सहायता के लिए मदद ले सकेंगे। वहीं आपात स्थिति में उपलब्धता के आधार पर पंजाब भवन, दिल्ली में कुछ कमरे यात्रियों या उनके रिश्तेदारों के लिए मुहैया किए जाएंगे। इस दौरान हेल्प सेंटर नंबर (011-61232182) जारी किया गया है, जिसका उपयोग यात्री किसी भी समय सहायता प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं।       

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News